logo-image

सुशांत सिंह राजपूत केस : CBI ने रिया चक्रवर्ती के साथ कई लोगों पर दर्ज की FIR

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले की जांच में जुटी सीबीआई ने FIR दर्ज की है. FIR में सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती का भी नाम है. CBI ने आईपीसी की धारा 306, 341, 342, 420, 496 और 506 के तहत FIR दर्ज किया है.

Updated on: 06 Aug 2020, 10:06 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के आत्महत्या मामले की जांच में जुटी सीबीआई (CBI) ने FIR दर्ज की है. FIR में सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea chakraborty) और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती का भी नाम है. CBI ने आईपीसी की धारा 306, 341, 342, 420, 496 और 506 के तहत FIR दर्ज किया है. सीबीआई की FIR में रिया, शोविक, इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, सैमुआल मिरांडा, श्रुति मोदी समेत कई अन्य लोगों के नाम हैं.

यह भी पढ़ें- असिस्टेंट ने बताया, कैसे रिया के आने के बाद डिप्रेशन में रहने लगे थे सुशांत

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर आपराधिक साजिश, सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप लगे हैं. बता दें कि रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने पटना में एक एफआईआर दर्ज कराई थी. केके सिंह ने रिया पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. बिहार सरकार ने केंद्र सरकार से CBI जांच की सिफारिश की थी.

यह भी पढ़ें- SSR Case : मुंबई गई बिहार पुलिस की टीम पटना लौटी, आला अफसरों को सौंपी रिपोर्ट

सीबीआई ने बिहार पुलिस से भी संपर्क साधा है बताया जा रहा है कि सीबीआई हर तरह के एंगल से इस मामले की जांच करेगी. सुशांत के पिता की एफआईआर के बाद ये मामला रिया के इर्द-गिर्द घूम रहा है.