logo-image

SSR Case : मुंबई गई बिहार पुलिस की टीम पटना लौटी, आला अफसरों को सौंपी रिपोर्ट

इस बैठक में जांच टीम के सदस्य कैसर आलम, मनोरंजन भारती, निशांत कुमार ने आला अधिकारियों को सुशांत मर्डर केस से संबंधित जांच की प्रगति रिपोर्ट के साथ ही कई अहम सबूत भी सौंपे

Updated on: 06 Aug 2020, 07:11 PM

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के कथित आत्महत्या मामले में पूछताछ के लिए मुंबई गई बिहार पुलिस की टीम दोपहर में वापस पटना पहुंच गई है. पटना आईजी संजय सिंह और एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने टीम में शामिल पुलिस अधिकारियों के साथ समीक्षात्मक बैठक की. इस बैठक में जांच टीम के सदस्य कैसर आलम, मनोरंजन भारती, निशांत कुमार ने आला अधिकारियों को सुशांत मर्डर केस से संबंधित जांच की प्रगति रिपोर्ट के साथ ही कई अहम सबूत भी सौंपे.

यह भी पढ़ें: बहन पर ऐसे जान लुटाते थे सुशांत सिंह राजपूत, श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर किया व्‍हाट्सएप स्‍क्रीनशॉट

इस बैठक के बाद एसआईटी के सदस्य इस मामले में बहुत कुछ बोलने से बचते रहे. लेकिन उन्होंने इस बात की जानकारी दी सुशांत मर्डर केस की जांच से संबंधित अधिकारियों द्वारा की गई समीक्षात्मक बैठक में उन्होंने हर बिंदु पर अधिकारियों द्वारा पूछे गए सवाल पर विस्तार से बताया. पटना के आईजी संजय कुमार सिंह ने कहा कि एसआईटी द्वारा की गई जांच रिपोर्ट थाने में जमा करा दी जाएगी जिसे सीबीआई ले सकती है.

यह भी पढ़ें: SSR Case : बिहार पुलिस की जांच की राह पर चलेगी CBI, गुजरात कैडर के नेतृत्‍व में जांच करेगी SIT

गौरतलब है कि बिहार के पटना के राजीवनगर थाना में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता केके सिंह द्वारा 25 जुलाई को मामला दर्ज कराने के बाद पटना पुलिस की चार सदस्यीय टीम 27 जुलाई को मुंबई गई थी. इसके बाद जांच के लिए पटना के सिटी एसपी विन तिवारी को भी मुंबई भेजा गया था, जिन्हें मुंबई पहुंचते ही बीएमसी ने क्वारंटीन कर दिया. विनय तिवारी अब तक नहीं लौटे हैं. उन्हें 15 अगस्त के लिए मुंबई में क्वारंटीन किया गया है. सुशांत के पिता ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर अपने बेटे सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है.