logo-image

Sushant Case: CBI के सवाल जो रिया को डालेंगे मुश्किल में

सीबीआई ने मामले में अन्य आरोपियों से पूछताछ करने के बाद प्रश्नों की एक सूची बनाई है, जिसका जवाब सीबीआई रिया से चाह रही है.

Updated on: 29 Aug 2020, 07:47 AM

मुंबई:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) बॉलीवुड अभिनेता की मौत मामले में सीबीआई (CBI) की विशेष जांच टीम (एसआईटी) के समक्ष पेश हुईं. सीबीआई शनिवार को भी रिया से पूछताछ करेगी. सीबीआई ने मामले में अन्य आरोपियों से पूछताछ करने के बाद प्रश्नों की एक सूची बनाई है, जिसका जवाब सीबीआई रिया से चाह रही है. सीबीआई के एक सूत्र ने कहा कि सूची में 20 से ज्यादा सवाल शामिल हैं. संघीय एजेंसी ने 6 अगस्त को रिया, उसके परिजनों और कई अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया था. सीबीआई रिया से सवाल कर सकती है कि कैसे वह दिवंगत अभिनेता के संपर्क में आई. कब उसने अभिनेता के साथ डेटिंग करना शुरू किया. सुशांत के साथ उसके रिश्ते कैसे थे.

यह भी पढ़ेंः सुशांत सिंह केस: रिया के प्रिसिंपल बोले- स्कूल टाइम में ऐसी लड़की थी

सूत्रों ने कहा कि सीबीआई उनसे पूछेगी, 'यूरोप यात्रा के दौरान क्या हुआ था. कब वह सुशांत को इलाज के लिए ले गईं. क्यों उन्होंने सुशांत के पिता के कॉल को नजरअंदाज कर दिया, जब उन्होंने उनके इलाज की विस्तृत जानकारी मांगी.' रिया से यह भी पूछा जा सकता है कि क्यों उन्होंने 8 जून को सुशांत का घर छोड़ दिया और क्यों उन्होंने उनके मैसेज को नजरअंदाज किया और उनका नंबर ब्लॉक कर दिया.

यह भी पढ़ेंः पुलवामा में आतंकियों और सुरक्षाबलों में मुठभेड़ जारी, 3 आतंकी ढेर

सीबीआई उनसे यह भी पूछ सकती है कि उन्हें कैसे सुशांत के डेबिट कार्ड और इंटरनेट बैंकिंग का पिन मिला. सवाल ये भी है कि उन्हें सुशांत की मौत के बारे में कब पता लगा. उन्हें इसकी सूचना किसने दी. वह सुशांत के फ्लैट कब गई. वह कूपर अस्पताल कब गईं और कैसे वह सुशांत के शव को देखने में सफल हुईं. सूत्र ने कहा कि एजेंसी ड्रग्स से संबंधित उनके चैट के बारे में भी पूछताछ कर सकती है.