logo-image
लोकसभा चुनाव

सुशांत सिंह केस: रिया के प्रिसिंपल बोले- स्कूल टाइम में ऐसी लड़की थी

अभिनेता सुशांत राजपूत की मौत के बाद से पूरे देश के करोड़ों लोगों की नजर अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पर लगी हुई है. सुशांत मामले में रिया से लगातार पूछताछ हो रही है और कहीं-ना-कहीं शक की सुई रिया की तरफ मंडराती हुई नजर आ रही है.

Updated on: 29 Aug 2020, 12:00 AM

नई दिल्‍ली:

अभिनेता सुशांत सिंह केस में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से सीबीआई की शुक्रवार की पूछताछ खत्म हो गई है. सीबीआई की टीम ने करीब आठ घंटे तक रिया से पूछताछ की. शनिवार को भी अभिनेत्री को पूछताछ होगी. अभिनेता सुशांत राजपूत की मौत के बाद से पूरे देश के करोड़ों लोगों की नजर अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पर लगी हुई है. सुशांत मामले में रिया से लगातार पूछताछ हो रही है और कहीं-ना-कहीं शक की सुई रिया की तरफ मंडराती हुई नजर आ रही है.

आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती का आगरा शहर से भी गहरा नाता रहा है. अभिनेत्री रिया के पिता सन् 2002 से 2007 आगरा में तैनात थे वो आर्मी में डॉक्टर थे. इसके बाद रिया ने आगरा कैंट स्थित सेंट क्लियर सीनियर सेकेंड्री स्कूल में लगभग पांच साल तक अपनी शिक्षा हासिल की थी.

रिया ने सन् 2002 में कक्षा पांच में सेंट क्लियर स्कूल में दाखिला लिया था, और 2007 में वह कक्षा 9 की परीक्षा पास करने के बाद अपने पिता के साथ आगरा छोड़ कर चली गई थी. स्कूल के प्रिंसिपल फादर भास्कर जेसुराज ने बताया कि जिस समय रिया चक्रवर्ती स्कूल में पढ़ती थी, उस समय स्कूल के प्रिंसिपल फादर जोसफ डबरे थे. प्रिंसिपल फादर भास्कर जेसुराज ने बताया कि रिया स्कूल की एक होनहार विद्यार्थी थी. वह पढ़ाई में हमेशा अव्वल रहती थी.

वहीं, रिया के स्पोर्ट्स टीचर रहे अजित सिंह ने बताया कि रिया चक्रवर्ती बास्केट बॉल की होनहार खिलाड़ी थी. वह बास्केटबॉल बहुत अच्छा खेलती थी. खुद कक्षा 9 की होने के बाद भी वह कक्षा 12वीं की छात्राओं को बास्केटबॉल हरा देती थी. रिया द्वारा खेले गए गेम को देखते हुए स्कूल के द्वारा उसको वुमन ऑफ द मैच के खिताब से भी नवाजा गया था.