logo-image

पुलवामा में आतंकियों और सुरक्षाबलों में मुठभेड़ जारी, 3 आतंकी ढेर

रात करीब 1 बजे से पुलिस और सुरक्षाबलों ने आतंकियों को पकड़ने के खिलाफ अभियान चला रखा है. अभी तक किसी भी आतंकी के मारे या पकड़े जाने की सूचना नहीं है.

Updated on: 29 Aug 2020, 07:21 AM

पुलवामा:

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) को अस्थिर करने के लिए पाकिस्तान पोषित आतंकवादी पुरजोर कोशिश में हैं. इन्हें माली इमदाद समेत खतरनाक हथियारों से पाकिस्तान सेना लैस कर रही हैं. ऐसे ही आतंकियो से पुलवामा (Pulwama) के जदुरा इलाके में भारतीय सुरक्षाबलों (Security Forces) की मुठभेड़ (Encounter) में 3 आतंकी मारे गए है. खबर है कि सुरक्षा बलों ने कई आतंकियों को घेर लिया है. कश्मीर जोन पुलिस के मुताबिक रात करीब 1 बजे से पुलिस और सुरक्षाबलों ने आतंकियों को पकड़ने के खिलाफ अभियान चला रखा है. 

यह भी पढ़ेंः ISI जासूस की आर्थिक मदद करने वाले की तलाश में NIA की छापेमारी

कई आतंकी फंसे
सूत्रों के मुताबिक भारतीय सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि कुछ आतंकी पुलवाामा के जदुरा इलाके में छुपे हुए हैं और किसी आतंकी साजिश को अंजाम देने के फिराक में हैं. खुफिया जानकारी के आधार पर सुरक्षाबलों ने स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर इलाके में घेराबंदी की. घेराबंदी के दौरान एक घर में कुछ आतंकी गतिविधि दिखाई दी. सुरक्षाबल ने जब आतंकियों से हथियार डालकर बाहर आने को कहा तो आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद भारतीय सुरक्षाबलों ने फायरिंग की. बताया जा रहा है कि रात करीब 1 बजे शुरू हुई ये मुठभेड़ अभी भी जारी है.

यह भी पढ़ेंः Video: लड़कियों की पिटाई करने पर सिपाही ने बेटे को धुना, फिर किया ये काम 

शोपियां में शुक्रवार को मारे गए थे 4 आतंकी
पुलिस कश्मीर के महानिरीक्षक विजय कुमार के अनुसार, शुक्रवार को शोपियां के किलौर इलाके में हुई मुठभेड़ में चार आतंकवादी मारे गए थे, जबकि एक को पकड़ने में कामयाबी हासिल हुई थी. खबर है कि मारे गए आतंकवादियों में एक जम्मू कश्मीर पुलिस का पूर्व जवान और अल-बद्र संगठन का जिला कमांडर भी था.