News Nation Logo

Sooryavanshi Movie Review: 100 करोड़ का आंकड़ा कर लिया पार

जैसा की आप भी जानते है OTT प्लेटफॉर्म्स ने कोरोना महामारी के दौरान सिनेमाघरों को कितने शानदार तरीके से replace किया है. और इसी बात का फायदा सूर्यवंशी को खूब मिलने वाला है.

News Nation Bureau | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 14 Nov 2021, 02:49:49 PM
Sooryvanshi Review

Sooryvanshi Review (Photo Credit: News Nation )

नई दिल्ली :

बॉलीवुड (Bollywood) के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर, रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के निर्देशन में बनी फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) जबसे बड़े पर्दे पर रिलीज़ हुई है तबसे बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. सूर्यवंशी ने बॉक्स ऑफिस पर महज एक हफ्ते में ही 100 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया है. इसके साथ ही आपको यह भी बता दें कि फिल्म OTT प्लेटफार्म पर तूफ़ान मचा रही है. आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि सूर्यवंशी फिल्म में एक संवाद है, जिसमें पुलिस यह बता रही है कि कैसे Article 370  को निरस्त करने के परिणामस्वरूप कश्मीर में आतंकवादियों के प्रवेश पर एक बड़ी बाधा उत्पन्न हुई है. यह संवाद दर्शकों में चर्चा का विषय बना हुआ है. जिसके बाद से दर्शकों में फिल्म देखने का उत्साह अत्यधिक बढ़ गया है. 

यह भी पढ़ें : Bollywood: Chhatriwali में Condom tester बनीं Rakul Preet Singh, फस्ट लुक जारी

OTT से होगी बम्पर कमाई 

जैसा की आप भी जानते है OTT प्लेटफॉर्म्स ने कोरोना महामारी के दौरान सिनेमाघरों को कितने शानदार तरीके से replace किया है. और इसी बात का फायदा सूर्यवंशी को खूब मिलने वाला है. दरअसल बात यह है कि जो लोग सिनेमा हॉल में 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) देखने नहीं जा पा रहे है उनके लिए एक खुशखबरी है. जी हां, बात यह है कि सूर्यवंशी को आप जल्द ही Netflix पर देख सकते हैं. सूत्रों के मुताबिक फिल्म मेकर्स ओटीटी रिलीज का ऐलान जल्द ही सोशल मीडिया पर कर सकते है. कयास लगाए जा रहे है कि सूर्यवंशी ओटीटी प्लेटफार्म पर कोराना महामारी के बाद बिकने वाली सबसे मेहेंगी फिल्मों में से एक होगी. 

यह भी पढ़ें : Prithviraj Trailer: जल्द आ रहा है अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर स्टारर पृथ्वीराज का ट्रेलर

सूर्यवंशी फिल्म रिव्यु (Sooryanshi Film Review) 

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में सूर्यवंशी बड़े पर्दे पर धूम मचा रही है लेकिन इसमें ना तो सिंहम वाला स्वैग दिखाई पड़ रहा है और ना ही सिंबा वाला comedy dailouge. यही वजह है कि फिल्म इन दोनों फिल्मों से कमजोर नज़र आ रही है. बाकि फैसला करना तो जनता के हाथ में है जो फिल्म देखने के बाद रिव्यु दे ही देंगे. 

 

First Published : 13 Nov 2021, 07:15:45 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.