News Nation Logo

Prithviraj Trailer: जल्द आ रहा है अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर स्टारर पृथ्वीराज का ट्रेलर

आगामी फिल्म पृथ्वीराज चौहान (Prithviraj Chauhan) की वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित है और चंद्रप्रकाश द्विवेदी (Chandraprakash Dwivedi) द्वारा निर्देशित की गई है.

News Nation Bureau | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 13 Nov 2021, 03:10:29 PM
Prithviraj

Prithviraj (Photo Credit: News Nation )

नई दिल्ली :

जैसा की आप भी जानते है 22 अक्टूबर से सिनेमा घरों के खुलने के साथ प्रोडक्शन हाउस द्वारा रिलीज़ की गई तारीखों की लड़ी लग गई है. यश राज फिल्म्स (Yash Raj Films) ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) स्टारर पृथ्वीराज (Prithviraj) सहित अन्य कई फिल्मों की रिलीज़ डेट की घोषणा कर दी है. ऐसा माना जा रहा है कि यह फिल्म यशराज फिल्म्स की सबसे मुख्य फिल्मों में से होने वाली है. पृथ्वीराज 2021 की बॉलीवुड की आगामी फिल्मों में से एक है जो जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने वाली है. 

आगामी फिल्म पृथ्वीराज चौहान (Prithviraj Chauhan) की वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित है और चंद्रप्रकाश द्विवेदी (Chandraprakash Dwivedi) द्वारा निर्देशित की गई है. पृथ्वीराज की भूमिका अक्षय कुमार द्वारा निभाई जाएगी साथ ही दूसरी तरफ होंगी मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर (Miss World Manushi Chillar)  जो संयोगिता की भूमिका निभाने वाली है. आपको बता दें कि यश राज फिल्म्स (YRF) के साथ मानुषी छिल्लर की पहली फिल्म होने वाली है. 

 यह भी पढ़ें: Bollywood: Chhatriwali में Condom tester बनीं Rakul Preet Singh, फर्स्ट लुक जारी

फिल्म की रिलीज़ डेट (Film Release Date) 

आपको बता दें कि पृथ्वीराज फिल्म कि रिलीज डेट 5 नवंबर 2021 निर्धारित की गई है. यह फिल्म जाने-माने निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित की गई है, जो अपने टीवी महाकाव्य चाणक्य (1991) (Chanakya 1991) सीरियल के लिए मशहूर हैं. जिसका निर्देशन उन्होंने खुद मुख्य भूमिका के रूप में किया था. और आपकी जानकारी के लिए एक ख़ास बात बता दें कि उन्होंने फिल्म भी खुद ही लिखी है. फिल्म का बजट लगभग 300 करोड़ बताया जा रहा है. 

पृथ्वीराज पर हुआ विवाद (Prithviraj Controversy)

आपकी जानकारी के लिए आपको यह भी बता दें कि फिल्म पहले विवादों में आ चुकी है, जब पहली बार प्रोडक्शन हाउस द्वारा फिल्म का बैनर रिलीज़ किया गया था. Karni Sena ने फिल्म के खिलाफ़ नाराज़गी जताई थी लेकिन यह जानने के बाद कि फिल्म चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा लिखी गई है मामला आसानी से सुलझ गया. लेकिन मामला सलटने के बाद भी जून 2021 में एक बार फिर फिल्म पर विवाद खड़ा हो गया. 

 यह भी पढ़ें : अनुपम रॉय और पिया चक्रवर्ती ने लिया अलग होने का फैसला, लेकिन बरकरार रहेगी दोस्ती

जिसके बाद से अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा ने फिल्म के खिलाफ कड़ी नाराजगी दिखाई और फिल्म के शीर्षक परिवर्तन की मांग की है. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म से जुड़ी एक मांग  और रखी कि सिनेमाघरों में रिलीज होने से पहले उन्हें फिल्म दिखाई जाए ताकि वे पुष्टि कर सके की फिल्म में इतिहास की कोई गलत व्याख्या नहीं की जा रही हो.

 

First Published : 13 Nov 2021, 03:10:29 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो