News Nation Logo

अनुपम रॉय और पिया चक्रवर्ती ने लिया अलग होने का फैसला, लेकिन बरकरार रहेगी दोस्ती

अनुपम रॉय (Anupam Roy) और पिया चक्रवर्ती (Piya Chakraborty) की शादी में भी करीबी लोग ही शामिल हुए थे

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 12 Nov 2021, 03:00:56 PM
anupam roy

अनुपम रॉय और पिया चक्रवर्ती (Photo Credit: फोटो- @aroyfloyd Instagram)

highlights

  • अनुपम रॉय और पिया चक्रवर्ती ने लिया अलग होने का फैसला
  • अनुपम रॉय ने ट्वीट कर दी जानकारी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर पीकू (Piku) में अपने संगीत से लोगों की बीच पहचान बना चुकी संगीतकार जोड़ी अनुपम रॉय और पिया चक्रवर्ती ने अलग होने का फैसला कर लिया है. संगीतकार जोड़ी अनुपम रॉय (Anupam Roy) और पिया चक्रवर्ती (Piya Chakraborty) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि वो अपनी 6 साल की शादी को खत्म कर रहे हैं. दोनों के इस पोस्ट से फैंस काफी हैरान हैं और सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: कैटरीना से शादी की खबरों के बीच विक्की कौशल ने शेयर की गर्लफ्रेंड की Photo

अनुपम रॉय (Anupam Roy) ने अपने ट्वीट में लिखा, 'हम, अनुपम और पिया, ने पारस्परिक रूप से अपने वैवाहिक संबंधों को समाप्त करने और दोस्तों के रूप में आगे बढ़ने का फैसला किया है. हमारी यात्रा एक साथ खूबसूरत रही है, क़ीमती अनुभवों और सुखद यादों से भरी हुई है. हालांकि, व्यक्तिगत मतभेदों के कारण हमें लगता है कि पति-पत्नी के रूप में अलग होना सबसे अच्छा है. हम अभी भी सबसे करीबी दोस्त बने हुए हैं जो हम हमेशा से रहे हैं और एक-दूसरे के लिए सोचते रहेंगे. हम उन सभी दोस्तों, परिवार और शुभचिंतकों के आभारी हैं जिन्होंने अब तक हर कदम पर हमारा साथ दिया है. गोपनीयता और गरिमा के साथ इस परिवर्तन को बनाने में हमारी मदद करने के लिए हम आपकी निरंतर सहानुभूति और समझ के लिए अनुरोध करते हैं.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Roy (@aroyfloyd)

बता दें कि अनुपम रॉय (Anupam Roy) और पिया चक्रवर्ती (Piya Chakraborty) की शादी में भी करीबी लोग ही शामिल हुए थे. दोनों के काम की बात करें तो अनुपम रॉय अभिषेक बच्चन अभिनीत बॉलीवुड फिल्म, बॉब बिस्वास के लिए संगीत तैयार कर रहे हैं तो वहीं पिया चक्रवर्ती (Piya Chakraborty)ने कई बंगाली गीतों की रचना की है.

First Published : 12 Nov 2021, 01:55:58 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.