News Nation Logo
मलेशिया में ओमीक्रॉन के पहले मामले की पुष्टि अमेरिका में ओमीक्रॉन से संक्रमण के मामले बढ़कर 8 हुए केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: CCTV के मामले में दिल्ली दुनिया में नंबर 1 केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: दिल्ली में महिलाएं पूरी तरह सुरक्षित केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: दिल्ली में 1.40 कैमरे और लगाए जाएंगे थोड़ी देर में ओमीक्रॉन पर जवाब देंगे स्वास्थ्य मंत्री IMF की पहली उप प्रबंध निदेशक के रूप में ओकामोटो की जगह लेंगी गीता गोपीनाथ 12 राज्यसभा सांसदों के निलंबन को लेकर विपक्षी दलों के सांसदों का गांधी प्रतिमा के पास विरोध-प्रदर्शन यमुना एक्‍सप्रेसवे पर सुबह सुबह बड़ा हादसा, मप्र पुलिस के दो जवानों समेत चार की मौत जयपुर में दक्षिण अफ्रीका से लौटे एक ही परिवार के चार लोग कोरोना संक्रमित

Bollywood: Chhatriwali में Condom tester बनीं Rakul Preet Singh, फस्ट लुक जारी

फिल्म की कहानी छोटे शहर करनाल (Karnal) में रसायन विज्ञान (chemistry) में स्नातक एक बेरोजगार महिला जो की एक कंडोम टेस्टर है, उसके इर्द- गिर्द घूमती है. ये रहस्य ऐसा है जिसे एक्ट्रेस को अपने आस-पास के सभी लोगों से छुपाना पड़ता है. 

News Nation Bureau | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 13 Nov 2021, 04:18:32 PM
Chhatriwali

Chhatriwali (Photo Credit: News Nation )

नई दिल्ली :

जब से Ronnie Screwvala’s RSVP ने रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) के कंडोम टेस्टर (Condom Tester) की भूमिका निभाने वाले अपने प्रोजेक्ट की घोषणा की है तबसे दर्शकों के बीच एक अलग ही उत्साह देखने को मिल रहा है.Chhatriwali, सामाजिक पारिवारिक मनोरंजन फिल्म है जिसमें रकुल के द्वारा condom tester का निभाया जाने वाला किरदार जनता की उत्सुकता को बढ़ा रहा है. फिल्म की कहानी छोटे शहर करनाल (Karnal) में रसायन विज्ञान (chemistry) में स्नातक एक बेरोजगार महिला जो की एक कंडोम टेस्टर है, उसके इर्द- गिर्द घूमती है. ये रहस्य ऐसा है जिसे एक्ट्रेस को अपने आस-पास के सभी लोगों से छुपाना पड़ता है. 

फिल्म की स्क्रिप्ट लाइन 

छत्रीवाली RSVP प्रोडक्शन हाउस की एक विचित्र ड्रामा फिल्म है जो हाई कांसेप्ट को ध्यान में रखते हुए बनाई गई है. कयास यही लगाए जा रहे हैं कि दर्शकों को इससे कुछ सीख मिलेगी और लोग फिल्म में दिखाए जाने वाले थीम को भी स्वीकार करेंगे. अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट में निर्देशक तेजस देवस्कर ने लिखा,  “हमारी फिल्म एक सामाजिक पारिवारिक मनोरंजन फिल्म है, जिसका उद्देश्य कंडोम के उपयोग को कलंकित करना है".  

 यह भी पढ़ें : बिग बॉस के घर में प्रतीक सहजपाल-उमर रियाज़ के बीच हुई भयंकर लड़ाई, देखकर गेस्ट हुए हैरान

दर्शकों में उत्साह अभी से देखने को मिल रहा है और कयास भी लगाए जा रहे है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने वाली है. उम्मीद की जा रही है कि रकुल प्रीत हर बार की तरह इस बार भी अपनी आगामी फिल्म में नया अंदाज़ पेश करेंगी. फिल्म के निर्देशक तेजस देवस्कर को उम्मीद है कि इस तरह के संवेदनशील, विचारोत्तेजक विषय के साथ, दर्शक निश्चित रूप से कॉमेडी से भरपूर डायलॉग्स का आनंद अवस्य उठाएंगे. 

 यह भी पढ़ें: सैफ के साथ रानी का है ऐसा रिश्ता, बेबो को लग सकता है बुरा!

वही दूसरी ओर अपने उत्साह को साझा करते हुए रकुल प्रीत सिंह सोशल मीडिया पर लिखती हैं, ''यह काफी दिलचस्प और हटके विषय है और मैं अपने किरदार की यात्रा शुरू करने को लेकर रोमांचित हूं. कुछ मुद्दों को हल्के-फुल्के तरीके से उजागर करना महत्वपूर्ण है और जिस मुद्दे पर मैंने फिल्म की है यह मुझे बेहद उत्साहित कर रहा है". 

रकुल प्रीत सिंह का करियर 

रकुल प्रीत सिंह भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत Telugu फिल्मों से कि थी और अब वे बॉलीवुड की क्वीन बन चुकी हैं. उन्होंने कॉलेज से एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया था. जिसके दौरान उन्होंने कन्नड़ फिल्म गिल्ली (2009) में अभिनय किया. आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि  2011 में उन्होंने Femina Miss Pageant Award show में भाग लिया था, जिसमें उन्होंने पांचवा स्थान हासिल किया. इसके अलावा इन्होने People's Choice Miss IndiaTimes , Pantaloons Femina Miss Fresh Face, Femina Miss Talented, Femina Miss Beautiful Smile और Femina Miss Beautiful Eyes सहित पांच पेजेंट खिताब भी जीत रखें हैं. 



First Published : 13 Nov 2021, 03:02:28 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो