News Nation Logo

बिग बॉस के घर में प्रतीक सहजपाल-उमर रियाज़ के बीच हुई भयंकर लड़ाई, देखकर गेस्ट हुए हैरान

बिग बॉस के घर में जहां शुरुआत में शांति छाई हुई थी. वहीं अब आए दिन कंटेस्टेंट्स के बीच उतनी ही लड़ाई देखने को मिल रही हैं. शो के प्रोमो में रियाज़-प्रतीक सहजपाल और नेहा भसीन-करण कुंद्रा के बीच तगड़ी भिड़ंत देखने को मिली है.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 13 Nov 2021, 01:32:02 PM
11

प्रतीक सहजपाल- उमर रियाज़ के बीच भिड़ंत (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली :

बिग बॉस के घर में जहां शुरुआत में शांति छाई हुई थी. वहीं अब आए दिन कंटेस्टेंट्स के बीच तगड़ी भिड़ंत देखने को मिल रही हैं. जिसे देखकर ऐसा लग रहा है मानो कंटेस्टेंट्स शुरूआत के एपिसोड्स की कसर अब निकाल रहे हो. हाल ही में उमर रियाज़ और प्रतीक सहजपाल के बीच लड़ाई की खबरें सामने आ रही हैं. जिसमें दोनों फिज़िकल हो गए हैं. उमर रियाज़ और प्रतीक सहजपाल के बीच लड़ाई आए दिन बुरी होती जा रही है. दोनों किचन एरिया में एक-दूसरे से भिड़ते हुए नज़र आए. अपकमिंग प्रोमो में दोनों एक बार फिर भिड़ते दिखे हैं.

यह भी पढ़ें- सैफ के साथ रानी का है ऐसा रिश्ता, बेबो को लग सकता है बुरा!

दरअसल, शो का नया प्रोमो आया है. प्रोमो में दिख रहा है कि 'बंटी और बबली 2' फेम सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ स्पेशल गेस्ट के तौर पर घर में पहुंचे, जहां उन्होंने कंटेस्टेंट्स के साथ कई टास्क खेले. इस दौरान कंटेस्टेंट्स से कहा जाता है कि वो जिसे इस घर में नहीं देखना चाहते हैं, उस पर कीचड़ वाला पानी डालें. उन्हें अंदाज़ भी नहीं होगा कि कब ये खेल लड़ाई में बदल जाएगा. कुछ ऐसा ही हुआ जब खेल की शुरुआत हुई. जहां एक तरफ रियाज़ और प्रतीक एक-दूसरे से भिड़ गए. वहीं दूसरी तरफ नोहा भसीन और करण कुंद्रा में ज़ुबानी लड़ाई देखने को मिली. 

उमर रियाज़-प्रतीक सहजपाल हुए फिज़िकल

इस दौरान रियाज़ प्रतीक की ओर इशारा करते हुए कहते हैं कि कीचड़ वाले पानी की जरूरत नहीं है क्योंकि वह हर समय सिर्फ चिल्लाता रहता है और उसकी अपनी कोई पहचान नहीं है. जिस पर प्रतीक सहजपाल इसका जवाब देते हुए कहते हैं कि उनकी भी कोई पहचान नहीं है सिवाय इसके कि वह करण कुंद्रा के दोस्त हैं. जिसके बाद प्रोमो में आगे प्रतीक उमर पर टास्क से हटकर गंदा पानी फेंकते हुए दिखाई दे रहे हैं. दोनों अपना आपा खो देते हैं और एक-दूसरे को धक्का देने लगते हैं. जिसके बाद ये लड़ाई फिज़िकल हो जाती है. इस बीच करण कुंद्रा दोनों को रोकने की कोशिश करते हैं, लेकिन कोई फायदा नहीं होता. दोनों लड़ना जारी रखते हैं. कंटेस्टेंट्स के बीच इस तरह की लड़ाई देखकर गेस्ट्स हैरान रह जाते हैं.

यह भी पढ़ें- पहली बार आर्यन के जन्मदिन पर नहीं होगा ग्रैंड सेलिब्रेशन, एक महीने में बदली जिंदगी

इसके अलावा टास्क करते हुए नेहा भसीन करण कुंद्रा का नाम लेती हैं और कहती हैं कि वो उन्हें इस घर में नहीं देखना चाहती है. जिस पर करण भी नेहा का नाम लेते हैं और कहते हैं कि वो इस घर में गंदगी फैला रही है. अपकमिंग एपिसोड काफी लड़ाई-झगड़े से भरपूर होने वाली है. जिसमें उमर रियाज़-प्रतीक सहजपाल और नेहा भसीन-करण कुंद्रा के बीच की दुश्मनी बिग बॉस 15 में साफ देखने को मिलेगी. इस पर वीकेंड का वार एपिसोड में होस्ट सलमान खान भी कंटेस्टेंट्स को बुरा-भला कहते नजर आएंगे. साथ ही भाईजान प्रतीक को राजीव अदातिया और उमर रियाज़ के साथ उनके एग्रेसिव व्यवहार के लिए लताड़ लगाएंगे. 

First Published : 13 Nov 2021, 01:32:02 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.