News Nation Logo

पहली बार आर्यन के जन्मदिन पर नहीं होगा ग्रैंड सेलिब्रेशन, एक महीने में बदली जिंदगी

आर्यन को NCB ने 2 अक्टूबर को ड्रग्स मामले में हिसारत में लिया था और 8 अक्टूबर को उन्हें आर्थर रोड में भेज दिया गया था. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने बेटे को जेल से बाहर निकालने के लिए कई जतन किए और आखिरकार उन्हें जमानत मिली

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 12 Nov 2021, 05:47:27 PM
Aryan khan

पहली बार आर्यन के जन्मदिन पर नहीं होगा ग्रैंड सेलिब्रेशन (Photo Credit: फोटो- @___aryan___ Instagram)

highlights

  • आर्यन खान 13 नवंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे
  • आर्यन ने सोशल मीडिया से भी दूरी बना ली है
  • आज आर्यन खान एनसीबी दफ्तर हाजरी लगाने पहुंचे थे

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों फिल्मों की शूटिंग और पार्टियों से दूरी बनाकर अपने परिवार को समय दे रहे हैं. जब आर्यन खान (Aryan Khan) जेल में थे तो खबर आई थी कि एनसीबी (NCB) को दिए अपने बयान में आर्यन ने कहा था कि उनके पिता शाहरुख खान के पास समय की कमी है जिसके कारण उन्हें भी पिता की मैनेजर से अपॉइंटमेंट लेनी पड़ती है. लेकिन आर्यन खान के जेल से बाहर आने के बाद से शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो कम उम्र में जिंदगी का एक बुरा फेज देख चुके आर्यन खान जेल से आने के बाद शांत हो गए हैं. 

आर्यन खान 13 नवंबर को अपना 24वां बर्थडे सेलिब्रेट करने वाले हैं. शाहरुख खान का पूरा परिवार आर्यन को धीरे धीरे इससे बाहर निकलने में और बैक टू लाइफ होने में मदद कर रहा है. ऐसे में आर्यन खान की बहन सुहाना खान (Suhana Khan) ने भाई आर्यन के बर्थडे से पहले एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है जिसमें सुहाना अपनी कजिन के साथ चैटिंग करती दिख रही हैं. वहीं आर्यन और उनके कजिन पीछे खड़े हुए दिख रहे हैं.

यह भी पढ़ें: कैटरीना से शादी की खबरों के बीच विक्की कौशल ने शेयर की गर्लफ्रेंड की Photo

वहीं आर्यन खान के जेल से बाहर आने पर भी सुहाना ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें सुहाना और आर्यन अपने पिता शाहरुख के साथ नजर आ रहे थे. खबरों की मानें तो आर्यन खान का 24वां बर्थडे सेलिब्रेशन सिंपल तरीके से मनाया जाएगा. सेलिब्रेशन में आर्यन खान के परिवार के लोग शामिल होंगे वहीं सुहाना यूएस से फेसटाइम से जरिए पार्टी ज्वॉइन करेंगी. सूत्रों की मानें तो आर्यन खान को स्पेस और प्राइवेसी दी जा रही है जिससे धीरे-धीरे आर्यन अपने नॉर्मल रूटीन की तरफ वापस लौट रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शाहरुख खान अब अपने बेटे की सुरक्षा का ही खास ध्यान रख रहे हैं. आर्यन के जेल से आने के बाद खबर आई थी कि शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन खान के लिए एक नया बॉडीगार्ड ढूंढ रहे हैं लेकिन अब उन्होंने अपना फैसला बहल दिया है. ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान ने अपने पुराने बॉडीगॉर्ड रवि सिंह को बेटे के लिए रख लिया है और अब शाहरुख खुद अपने लिए नए बॉडीगॉर्ड की तलाश कर रहे हैं. आर्यन किसी नए बॉडीगॉर्ड के साथ कम्फर्टेबल नहीं होते इसलिए शाहरुख ने परिवार की सहमति से यह फैसला लिया.

First Published : 12 Nov 2021, 03:11:09 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.