News Nation Logo
मलेशिया में ओमीक्रॉन के पहले मामले की पुष्टि अमेरिका में ओमीक्रॉन से संक्रमण के मामले बढ़कर 8 हुए केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: CCTV के मामले में दिल्ली दुनिया में नंबर 1 केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: दिल्ली में महिलाएं पूरी तरह सुरक्षित केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: दिल्ली में 1.40 कैमरे और लगाए जाएंगे थोड़ी देर में ओमीक्रॉन पर जवाब देंगे स्वास्थ्य मंत्री IMF की पहली उप प्रबंध निदेशक के रूप में ओकामोटो की जगह लेंगी गीता गोपीनाथ 12 राज्यसभा सांसदों के निलंबन को लेकर विपक्षी दलों के सांसदों का गांधी प्रतिमा के पास विरोध-प्रदर्शन यमुना एक्‍सप्रेसवे पर सुबह सुबह बड़ा हादसा, मप्र पुलिस के दो जवानों समेत चार की मौत जयपुर में दक्षिण अफ्रीका से लौटे एक ही परिवार के चार लोग कोरोना संक्रमित

सैफ के साथ रानी का है ऐसा रिश्ता, बेबो को लग सकता है बुरा!

सैफ अली खान और रानी मुखर्जी जल्द ही अपकमिंग फिल्म 'बंटी और बबली 2' में दिखने वाले हैं. इससे पहले एक इंटरव्यू के दौरान रानी ने सैफ के साथ अपने रिश्ते पर बात की है. उन्होंने बताया है कि दोनों के बच्चों की वजह से शूटिंग का समय काफी अच्छा बीता.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 13 Nov 2021, 11:57:05 AM
1

रानी ने सैफ को लेकर कही ये बात (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली :

बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान और रानी मुखर्जी जल्द ही अपकमिंग फिल्म 'बंटी और बबली 2' में दिखने वाले हैं. फैंस इस आइकॉनिक जोड़ी को स्क्रीन पर देखने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. बता दें कि ये जोड़ी फिल्म 'हम तुम' में पहली बार दिखी थी, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. जिसके बाद से दोनों की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हो गई थी. लेकिन अब जब दोनों इतने सालों बाद एक साथ स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं. ऐसे में रानी ने सैफ के साथ अपने रिश्ते पर बात की है. 

यह भी पढ़ें- पहली बार आर्यन के जन्मदिन पर नहीं होगा ग्रैंड सेलिब्रेशन, एक महीने में बदली जिंदगी

एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत करते हुए सैफ के साथ उनके रिश्ते पर बात की. साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि शूटिंग के दौरान सैफ के साथ उन्होंने कैसा समय बिताया. रानी ने इंटरव्यू में कहा कि सैफ उनके फेवरेट को-स्टार हैं और उनके साथ काम करना मेरे लिए सबसे अच्छा रहता है. 

रानी ने कहा, "इस बार यह निश्चित रूप से अलग था क्योंकि सैफ के पास तैमूर है और मेरे पास आदिरा है, भले ही सैफ एक पिता हैं, मैं उन्हें वर्षों से जानती हूं. मैं एक मां हूं, इसने हमें एक-दूसरे से जोड़ा है. एक माता-पिता के तौर पर हमारी ज्यादा बातचीत हुई और हमने फिल्म की शूटिंग के दौरान अक्सर अपने बच्चों के बारे में बात की." बता दें कि रानी ने साल 2015 में आदिरा को जन्म दिया. वहीं, सैफ और बेबो ने 2016 में तैमूर का अपनी ज़िंदगी में स्वागत किया. 

यह भी पढ़ें- अनुपम रॉय और पिया चक्रवर्ती ने लिया अलग होने का फैसला, लेकिन बरकरार रहेगी दोस्ती

अनुभवी एक्टर के साथ काम करने से मेरा प्रदर्शन होता है बेहतर : रानी

इसके अलावा उन्होंने आगे बताया कि सैफ कितने अच्छे कॉमेडियन हैं, ये उनके परफॉर्मेंस में भी दिखता है. रानी ने कहा, "वह कैमरे के सामने पूरी तरह से स्वाभाविक है, खासकर जब उसकी कॉमिक टाइमिंग की बात आती है. किसी अनुभवी एक्टर के साथ काम करने से मेरा प्रदर्शन भी बेहतर होता है, इसलिए सैफ के साथ काम करना हमेशा अद्भुत होता है. क्योंकि हमनें इतने सालों तक साथ काम किया है. इस बार यह अलग था क्योंकि मुझे लगता है कि हम दोनों इस फिल्म के लिए एक अलग तरह की ऊर्जा के साथ आए थे."

आपको बता दें कि रानी और सैफ की जोड़ी फिल्म 'हम तुम' के अलावा 'ता रा रम पम' और 'थोड़ा प्यार थोड़ा मैजिक' में देखने को मिली थी. अब दोनों फिल्म 'बंटी और बबली 2' में 10 साल के बच्चे के पेरेंट्स के तौर पर दिखाई देंगे. इस फिल्म में रानी और सैफ के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ नज़र आएंगे. इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है, जो इसी साल 19 नवंबर को रिलीज़ होने वाली है.

First Published : 13 Nov 2021, 11:39:50 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो