logo-image

Pornography case : Raj Kundra, Sherlyn Chopra और Poonam Pandey को मिली अग्रिम जमानत, अडल्ट कंटेंट का है मामला

बिजनेसमेन राज कुंद्रा, एक्ट्रेस पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा पॉर्नोग्राफी से जुड़े मामले की वजह से लगातार चर्चा में बने हुए हैं.

Updated on: 13 Dec 2022, 02:20 PM

highlights

  • पॉर्नोग्राफी केस में दायर चार्जशीट पर थी सुनवाई
  • SC ने राज कुंद्रा, पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा को दी 'जमानत'
  • लेकिन अभी नहीं मिली है राहत

नई दिल्ली:

बिजनेसमेन राज कुंद्रा, एक्ट्रेस पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा पॉर्नोग्राफी से जुड़े मामले की वजह से लगातार चर्चा में बने हुए हैं. जिसको लेकर हाल ही में खबर आ रही है कि सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें अग्रिम जमानत दे दी है. दरअसल, उनके खिलाफ एक एफआईआर दर्ज की गई थी, जो उनके खिलाफ कथित रूप से अश्लील वीडियो वितरित करने के लिए दायर की गई थी. जिस पर सुनवाई करते हुए ही SC ने ये फैसला सुनाया है. न्यायमूर्ति के एम जोसेफ और न्यायमूर्ति बी वी नागरत्ना की पीठ ने मामले को लेकर कहा, "पक्षों के वकीलों को सुनने के बाद हमारा विचार है कि याचिकाकर्ताओं को अग्रिम जमानत दी जा सकती है." 

यह भी पढ़ें- Raj Kundra ने Sherlyn Chopra पर लगाया आरोप, फैला रहीं 'गंदगी'

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमेन राज कुंद्रा, शर्लिन चोपड़ा, पूनम पांडे, फिल्म निर्माता मीता झुनझुनवाला और कैमरामेन राजू दुबे पर फाइव स्टार होटल में अडल्ट कंटेंट बनाने का आरोप लगाया गया था. पिछले साल राज कुंद्रा कथित तौर पर अश्लील सामग्री बनाने और बांटने के आरोप में गिरफ्तार कर लिए गए थे, जिसके बाद वो लगातार विवादों में घिरे हुए हैं. गिरफ्तारी के दो महीनों बाद उन्हें जमानत मिल गई थी. लेकिन लोगों की तरफ से मिल रही ट्रोलिंग का सिलसिला आज भी खत्म नहीं हुआ. 

यह भी पढ़ें- Raj Kundra से Shilpa Shetty की शादी पर ये क्या बोल बैठे Anil Kapoor, कहा- पैसों के लिए...

आपको बता दें कि चार्जशीट पर प्रतिक्रिया देते हुए राज कुंद्रा के वकील प्रशांत पाटिल ने कहा था, “हमें मीडिया रिपोर्टों से पता चला है कि मुंबई साइबर क्राइम ने उक्त मामले में माननीय न्यायालय के समक्ष चार्जशीट दायर की है. हम कानून की उचित प्रक्रिया का पालन करने और चार्जशीट की प्रति लेने के लिए कोर्ट के समक्ष उपस्थित होंगे. राज कुंद्रा का उक्त अपराध से कोई लेना-देना नहीं है. उनके खिलाफ प्रथम दृष्टया कोई मामला नहीं बनता है. हम कानून की उचित प्रक्रिया का पालन करते हुए यह सुनिश्चित करेंगे कि उन्हें न्याय मिले."