logo-image

Raj Kundra से Shilpa Shetty की शादी पर ये क्या बोल बैठे Anil Kapoor, कहा- पैसों के लिए...

राज कुंद्रा का नाम पॉर्नोग्राफी मामले में सामने आने के बाद शिल्पा शेट्टी और उनका पूरा परिवार चर्चा का विषय बना हुआ है. इसी बीच अनिल कपूर ने दोनों की शादी को लेकर एक ऐसी बात कह दी है, जिसे सुनकर लोगों को काफी हैरानी हो रही है.

Updated on: 03 Nov 2021, 12:48 PM

नई दिल्ली:

राज कुंद्रा का नाम पॉर्नोग्राफी मामले में सामने आने के बाद शिल्पा शेट्टी और उनके पूरे परिवार के दिन मुश्किल में बीत रहे हैं. फिलहाल राज कुंद्रा घर लौट आए हैं. लेकिन उनकी दिक्कतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. फैंस अभी भी उन्हें ट्रोल करने लगते हैं. हाल ही में राज के साथ शिल्पा की शादी पर अनिल कपूर ने एक बड़ा खुलासा किया है, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो के वायरल होने की एक वजह ये भी है कि लोग ये जानना चाहते हैं कि शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा से कैसे शादी की? राज ने शिल्पा के लिए ऐसा क्या किया कि वो शादी के लिए तैयार हो गई.

यह भी पढ़ें-

अमृता चलाती थीं पॉर्न साइट! बेटी सारा अली खान ने किया बड़ा खुलासा

अनिल कपूर ने किया ये बड़ा खुलासा

दरअसल, हाल ही में शिल्पा और अनिल कपूर फराह खान के शो में गेस्ट बनकर पहुंचे थे. जिस दौरान फराह शिल्पा के साथ राज की शादी पर सवाल पूछती नज़र आती हैं. फराह शिल्पा से पूछती हैं कि, ‘राज ने क्या सीटी बजाई थी, पंख फैलाए थे, क्या किया था जो आपने शादी के लिए हां कर दी?'. इस सवाल पर अनिल कपूर कहते हैं, ‘पैसे फैलाए थे'. अनिल कपूर का यह जवाब सुनने के बाद खुद शिल्पा भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाती हैं. जिसके बाद शिल्पा हंसते हुए कहती हैं, ‘पैसों के अलावा बाहें भी फैलाई थी'. जिस पर फिर अनिल कहते हैं, ‘बाहों में पैसे थे'.

यह भी पढ़ें-

निया शर्मा ने हॉट अदाओं से बढ़ाया पारा, फैंस ऐसे कर रहे तारीफ

इसके बाद फराह अनिल कपूर से पूछती हैं, ‘आपके पास तो पैसे भी नहीं थे तो सुनीता कैसे पट गई?'. अनिल कपूर इस पर जवाब देते हैं, ‘क्योंकि सुनीता के पास पैसे थे'. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं. इसके अलावा यूज़र जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘अनिल कपूर ने बिल्कुल सही पकड़ा'.