logo-image

निया शर्मा ने हॉट अदाओं से बढ़ाया पारा, फैंस ऐसे कर रहे तारीफ

सोशल मीडिया पर आए दिन निया शर्मा (Nia Sharma) की तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं. निया शर्मा अपने बेस्ट फ्रेंड अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) के बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए गोवा पहुंची थीं

Updated on: 03 Nov 2021, 11:09 AM

highlights

  • निया शर्मा ने बोल्ड टॉप में शेयर की तस्वीर
  • निया इन दिनों गोवा में वेकेशन इंजॉय कर रही हैं
  • निया को इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते है

नई दिल्ली:

टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) की गिनती बोल्ड एक्ट्रेसेस में की जाती है. सोशल मीडिया पर आए दिन निया शर्मा (Nia Sharma) की तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं. निया शर्मा अपने बेस्ट फ्रेंड अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) के बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए गोवा पहुंची थीं. जहां से निया ऐसी तस्वीरें शेयर कर रही हैं, जिसे देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इन तस्वीरों में निया शर्मा का बोल्ड एंड ग्लैमरस लुक नजर आ रहा है. बता दें कि निया शर्मा सोशल मीडिया के जरिए लगातार फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. 

यह भी पढ़ें: दिवाली पार्टी में यूलिया वंतूर के साथ पहुंचे सलमान, Photos हुईं वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

निया ने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, 'I am ‘Necessary Evil'. तस्वीरों में निया ने स्किन कलर का टॉप पहना है और इसके साथ बाल खुले रखे हैं. तस्वीर में निया के चेहरे पर सूरज की किरणें भी पड़ती नजर आ रही हैं. एक फैन ने निया की तारीफ करते हुए लिखा, 'निया मैम आप तो बहुत खूबसूरत हैं दिन बन जाता है आपकी तस्वीर देखकर', तो किसी ने लिखा है 'आप हमेशा ही सुंदर दिखती हो'. निया की तस्वीरों को लाखों लाइक्स भी मिल चुके हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

17 सितम्बर 1990 को देश की राजधानी दिल्ली में जन्मीं निया शर्मा (Nia Sharma) का असली नाम नेहा शर्मा है. टीवी जगत में एंट्री के समय नेहा ने अपना नाम बदलकर निया रख लिया था. निया का एक बड़ा भाई भी है जो MNC में काम करता है. निया शर्मा (Nia Sharma) की पढ़ाई के बारे में बात करें तो उनकी शुरुआती पढ़ाई दिल्ली से ही पूरी हुई है. स्कूल की पढ़ाई खत्म होने के बाद आगे की पढ़ाई निया शर्मा (Nia Sharma) ने जगन इंस्टिट्यूट ऑफ़ मैनेजमेंट से मास कम्युनिकेशन में ग्रेजुएशन किया.