logo-image

दिवाली पार्टी में यूलिया वंतूर के साथ पहुंचे सलमान, Photos हुईं वायरल

फिल्म मेकर रमेश तौरानी ने अपने घर पर दिवाली पार्टी का आयोजन किया जिसमें सलमान खान (Salman Khan) अपनी रयूमर्ड गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) के साथ पहुंचे थे

Updated on: 03 Nov 2021, 10:02 AM

highlights

  • दिवाली पार्टी में साथ पहुंचे सलमान और यूलिया
  • दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं
  • सलमान को इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते है

नई दिल्ली:

फेस्टिव सीजन की शुरुआत होते है सेलेब्स की पार्टीज भी शुरू हो जाती हैं. फिल्म मेकर रमेश तौरानी ने अपने घर पर दिवाली पार्टी का आयोजन किया जिसमें सलमान खान (Salman Khan) अपनी रयूमर्ड गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) के साथ पहुंचे थे. इस दौरान दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में सलमान खान ब्लैक शर्ट और ब्लैक जीन्स में दिखे वहीं यूलिया ने ब्लैक येलो और व्हाइट कलर की पोल्का साड़ी पहनी थी. बीते दिनों भी दोनों का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें सलमान और यूलिया का बर्ताव देखकर लोग कयास लगा रहे थे कि दोनों के बीच कुछ अनबन चल रही है. 

यह भी पढ़ें: जेनेलिया डिसूजा ने अपने बेटे को पहचानने से कर दिया इनकार, वायरल हुआ Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) का नाम काफी समय से सलमान खान के साथ जोड़ा जा रहा है. यूलिया का सलमान के परिवार के साथ भी रिश्ता काफी अच्छा है. यूलिया सलमान के घर के हर फंक्शन में साथ होती हैं. इसके साथ ही सलमान भी इवेंट या फंक्शन में यूलिया के साथ ही जाते हैं. हालांकि दोनों में से किसी ने अपने रिलेशनशिप की खबरों पर रिएक्ट नहीं किया है. सलमान खान यूलिया को प्रोफेशनली भी काफी सपोर्ट करते हैं. यूलिया वंतूर फिल्म 'ओ तेरी' में सलमान के साथ एक आइटम सॉन्ग में नजर आई थीं.

बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) की फैन फॉलोइंग दुनियाभर में है. इंस्टाग्राम पर सलमान खान को लाखों लोग फॉलो करते हैं मगर सलमान जिसे फॉलो करें उसकी लिस्ट छोटी है. सलमान खान इंस्टाग्राम पर यूलिया वंतूर (Iulia Vântur) को फॉलो करते हैं. पहले लॉकडाउन के दौरान यूलिया सलमान खान के साथ उनके फार्म हाउस पर साथ ही रही थीं. दोनों के कई वीडियो भी वायरल हुए थे. यूलिया के अलावा सलमान खान कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को भी फॉलो करते हैं. आज दोनों के बीच पर्सनल कुछ हो या नहीं, लेकिन प्रोफेशनल बॉन्डिंग काफी अच्छी है. दोनों फिल्म टाइगर 3 में साथ नजर आएंगे.