logo-image

Adult content : Raj Kundra ने Sherlyn Chopra पर लगाया आरोप, फैला रहीं 'गंदगी'

शर्लिन चोपड़ा और राखी सावंत के बीच मची जुबानी जंग तो आपने बीते दिन देख ही ली थी.

Updated on: 09 Nov 2022, 10:37 AM

highlights

  • राज कुंद्रा ने किया ऐसा ट्वीट
  • शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ कुंद्रा ने कही ये बात
  • कुंद्रा पर शिकायत दर्ज करवाने के विरोध में उठा सवाल

नई दिल्ली:

शर्लिन चोपड़ा और राखी सावंत के बीच मची जुबानी जंग तो आपने बीते दिन देख ही ली थी. लेकिन अब लग रहा है कि इस जंग में राज कुंद्रा भी कूद पड़े हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में उन्होंने शर्लिन चोपड़ा को कुछ ऐसा कह दिया है. जिसे सुनने के बाद शर्लिन के चुप रहने की उम्मीद नहीं की जा रही है. हालांकि, अभी तक उनका रिएक्शन नहीं आया है. लेकिन लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रिया सामने आनी शुरू हो गई है. 

दरअसल, हाल ही में एक ट्वीटर यूजर ने लिखा, 'हां, मैंने 2 दिन पहले #Sherlynchopra का लेटेस्ट लिकिंग सीन देखा, जो ओनली फैंस पर रिलीज किया गया था, यह बहुत हॉट है, लेकिन यह जानना चाहता हूं कि कैसे शर्लिन की शिकायत पर @CPMumbaiPolice @मुंबई पुलिस आपके खिलाफ मामला दर्ज कर सकती है? मुझे लगता है कि वो हॉट सेक्सी वीडियो नहीं देखते हैं :)'

इसी ट्वीट को कोट करते हुए राज ने लिखा, 'यही मैं कहना चाहता हूं! वह ओनली फैंस पर अपने खुद को एक्स रेट कंटेंट के लिए किसे दोष दे रही है, जिसे उसने मोनेटाइज किया है! वह अश्लीलता और महिलाओं के अधिकारों के बारे में बात कर रही है, फिर भी इस तरह की गंदगी फैला रहीं हैं! उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा…समय की बात है! वह समाज के लिए खतरा है!” कुंद्रा का ये ट्वीट इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है. 

गौरतलब है कि बीते साल अक्तूबर में शर्लिन ने राज और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ फ्रॉड और मानसिक तौर पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी. उस दौरान राज को जेल भी जाना पड़ा था. उनके और ऐसे ऐप्स के कनेक्शन की जांच की जा रही थी, जिस पर अश्लील कंटेंट शेयर किया जाता है. हालांकि, राज ने उन्हें 'अडल्ट कंटेंट' बताया था. फिलहाल तो वो जेल से बाहर हैं. लेकिन ये मामला आए दिन सुर्खियों में छाया रहता है.