logo-image

'तुम्हारे कुछ वीडियो मेरे पास हैं', सनी लियोनी को ट्विटर पर मिली धमकी

सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखती हैं. अक्सर ही वर्कआउट करते हुए उनके वीडियो और तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं. वे अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज को शेयर करके अपने फैन्स को अपडेट देती रहती हैं.

Updated on: 29 Jun 2021, 04:55 PM

highlights

  • ट्विटर पर यूजर का कमेंट काफी वायरल हो रहा
  • सनी लियोनी आज बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं
  • सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं सनी लियोनी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) की खूबसूरती के करोड़ों दिवाने हैं. बॉलीवुड में आने से पहले सनी लियोनी पॉर्न इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा थीं. उस इंडस्ट्री में सनी लियोनी का काफी नाम था और काफी पैसा कमा रही थीं. लेकिन इसके बाद भी उन्होंने वो दुनिया छोड़ने का फैसला किया. उनका ये फैसला आसान नहीं था. उन्होंने लोगों की परवाह किए बिना बॉलीवुड में कदम रखा शुरुआत में उन्हें काफी दिक्कतों का सामना भी करना पड़ा. प्रोड्यूसर और एक्टर उनको फिल्मों में लेने से कतराते थे, लेकिन कड़ी मेहनत के बाद सनी आज उन एक्ट्रेसेस में शुमार हो गई हैं जिसके नाम पर ही फिल्में हिट हो जाती हैं. 

ये भी पढ़ें- जॉन अब्राहम-अभिषेक बच्चन की जोड़ी फिर आएगी साथ, जमकर मचाएंगे धूम 

सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखती हैं. अक्सर ही वर्कआउट करते हुए उनके वीडियो और तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं. सनी लियोनी खास डायट और टाइट वर्कआउट रूटीन की मदद से काफी फिट रहती हैं. वे अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज को शेयर करके अपने फैन्स को अपडेट देती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की. तस्वीर खूब वायरल हो रही है और उनके फैन्स उस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

इस तस्वीर पर एक यूजर्स ने जो कमेंट किया है वो भी काफी वायरल हो रहा है. यूजर का कमेंट मजाकिया है, लेकिन धमकी के जैसा लग रहा है. यूजर ने लिखा कि 'तुम्हारे कुछ Video मेरे पास है अगर तुमने रिप्लाई नही किया तो मै वो वीडियो वायरल कर दूंगा, ये मेरा वचन है और मेरा वचन ही है मेरा शासन.'  यूजर का ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. इस ट्वीट पर एक अन्य यूजर्स ने अरशद वारसी की फोटो शेयर की है. इस फोटो में लिखा है 'कौन हैं ये लोग? कहां से आते हैं ये लोग?'

ये भी पढ़ें- गौहर-कुशाल के ब्रेकअप की 'धर्म' थी वजह, एक दूसरे पर लगाए थे ये आरोप

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें सनी लियोनी (Sunny Leone) मुंबई की सड़कों पर साइकिल चलाती नजर आ रही हैं. उनके साथ उनके पति डेनियल वीबर (Daniel Weiber) भी हैं. सनी लियोनी (Sunny Leone) की बगल में चल रहे फोटोग्राफर सनी लियोनी (Sunny Leone) को आवाज देते हैं जिसके बाद एक्ट्रेस एक नजर उनकी तरफ देखती हैं, इसके बाद फोटोग्राफर्स सनी लियोनी (Sunny Leone) से थोड़ा धीरे चलने को कहते हैं.