News Nation Logo
Banner

गौहर-कुशाल के ब्रेकअप की 'धर्म' थी वजह, एक दूसरे पर लगाए थे ये आरोप

गौहर खान (Gauhar Khan) और कुशाल टंडन (Kushal Tandon). गौहर और कुशाल का अफेयर बिग बॉस 7 से शुरू हुआ था. लेकिन इन दोनों की प्रेम कहानी का अंत बहुत दर्दनाक तरीके से हुआ था. बिग बॉस 7 में दोनों ने खुल्लम खुल्ला अपने प्यार को स्वीकार किया था.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 29 Jun 2021, 01:01:18 PM
Gauhar Khan Kushal Tandon

Gauhar Khan-Kushal Tandon (Photo Credit: फोटो- Social Media)

highlights

  • धर्म की वजह से हुआ था गौहर-कुशाल का ब्रेकअप
  • कुशाल ने कहा था कि गौहर धर्म परिवर्तन कराना चाहती थीं
  • बाद में अपने बयान से मुकर गए थे कुशाल टंडन

नई दिल्ली:  

प्यार में डूबे कपल अक्सर एक-दूजे से संग जीने मरने कसमें खाते हैं, हमेशा साथ निभाने के वादे करते हैं. लेकिन कई बार ऐसा भी होता है जब इनका ब्रेकअप होता है, सारी कसमें टूट जाती हैं, सारे वादे बेबुनियाद हो जाते हैं. इसी लिस्ट में शामिल हैं गौहर खान (Gauhar Khan) और कुशाल टंडन (Kushal Tandon). गौहर और कुशाल का अफेयर बिग बॉस 7 से शुरू हुआ था. लेकिन इन दोनों की प्रेम कहानी का अंत बहुत दर्दनाक तरीके से हुआ था. बिग बॉस 7 में दोनों ने खुल्लम खुल्ला अपने प्यार को स्वीकार किया था. शो खत्म होने के बाद भी करीब 2 साल तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया था. लेकिन इन दोनों की प्रेम कहानी का अंत बड़ा दर्दनाक तरीके से हुआ.

ये भी पढ़ें-  90s के ये फेमस गाने आज भी मचा रहे हैं धमाल, देखें Video  

‘बिग बॉस 7’ के घर में गौहर और कुशाल एक साथ नजर आए थे. कहते हैं कि यहीं से उनकी लव स्टोरी की भी शुरुआत हुई थी. बिग-बॉस के घर में भी कौशल,  गौहर खान को डेट कर रहे थे. यहीं पर धीरे-धीरे उनकी बॉडिंग ज्यादा बढ़ गई और उन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया. दोनों की केमिस्ट्री भी लोगों को खूब पसंद आने लगी. उनके चाहनेवालों ने उन्हें प्यार से गौशाल नाम भी दिया था. दोनों शादी करने तक का प्लान बना चुके हैं. लेकिन दोनों के प्यार के बीच में धर्म रोड़ा बन गया. कहते हैं कि धर्म के चलते उनके रास्ते अलग हो गए थे. 

कुशाल टंडन का जब गौहर से ब्रेकअप हुआ था तब वह बहुत दुखी थे. इसी दौरान उन्होंने अपने एक जर्नलिस्ट दोस्त को इंटरव्यू में बताया था कि उनके ब्रेकअप की वजह धर्म था. गौहर चाहती थीं कि वह हिंदू से मुस्लिम बन जाएं. जबकि कुशाल धर्म परिवर्तन नहीं करना चाहते थें. यहीं वजह है कि दोनों ने अपने अलग रास्ते चुन लिए. कुशाल के इस बयान से काफी हंगामा भी मचा. इसके बाद एक्टर ने सफाई देते हुए कहा था कि उनका ये मतलब नहीं था. बस रिश्ता टूटने से ये बात उन्होंने दुखी होकर कही थी.

ये भी पढ़ें-  बॉलीवुड में रीमेक फिल्मों का आने वाला है सैलाब, ओरिजिनल मूवी ने मचाया था धमाल 

कुशाल ने कहा था कि 'मेरे और गौहर के बीच भी दूसरे कपल्स की तरह ही इन सब पर हेल्दी बातचीत होती थी. इसका मतलब यह बिल्कुल नहीं है कि हम एक-दूसरे को जबरन बदलने की कोशिश कर रहे थे. हो सकता है कि मैंने अपने दोस्त से गलत तरीके से अपनी भावनाएं शेयर कीं, जिससे इस तरह की रिपोर्ट्स आ रही हैं. गौहर का सम्मान मेरा सम्मान है और जो उसकी ओर उंगली उठाएगा, वह मुझ पर उंगली उठाने जैसा होगा.'

वहीं ब्रेकअप के बाद गौहर ने कहा था कि 'वह एक डिग्निफाइड महिला हैं और जानती हैं कि सीमा कहां खींचना चाहिए. ऐक्ट्रेस ने कहा था कि उन्होंने डेढ़ साल तक एक शानदर रिलेशनशिप जी और उनके मन में एक्स को लेकर कोई कड़वाहट नहीं है.' गौहर ने इस बात की वार्निंग देने में भी देर नहीं लगाई थी कि अगर कोई उनके रिश्ते या फिर एक्स का नाम लेकर बातें फैला रहा है, तो उसके नतीजे उसे खुद भुगतने होंगे. गौहर खान ने जैद दरबार से 25 दिसंबर 2020 को शादी कर ली है.

First Published : 29 Jun 2021, 12:58:19 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.