News Nation Logo

जॉन अब्राहम-अभिषेक बच्चन की जोड़ी फिर आएगी साथ, जमकर मचाएंगे धूम

फिल्म अय्यपनम कोशियम (Ayyappanum Koshiyum) में अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम एक मलयालम रीमेक के लिए फाइनल हो चुके हैं और फिल्म की शूटिंग सितंबर से शुरू होने जा रही है. फिल्म में दोनों एक दूसरे के सामने होंगे और एक दूसरे से टक्कर लेते दिखाई देंगे.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 29 Jun 2021, 03:50:09 PM
Abhishek John

Abhishek Bachchan-John Abraham (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • 'अय्यपनम कोशियम' का रीमेक बनाने की तैयारी
  • अभिषेक-जॉन एक बार फिर दिखेंगे साथ
  • आखिरी बार दोनों फिल्म 'दोस्ताना' में दिखेंगे

नई दिल्ली:  

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और जॉन अब्राहम (John Abraham) के फैन्स के लिए एक बेहद शानदार खबर है. एक बार फिर से दोनों बड़े पर्दे पर धूम मचाने वाले हैं. आखिरी बार दोनों दोस्ताना में साथ दिखे थे. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा भी थीं. रिपोर्ट्स की मानें तो अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम एक मलयालम रीमेक के लिए फाइनल हो चुके हैं और फिल्म की शूटिंग सितंबर से शुरू होने जा रही है. फिल्म में दोनों एक दूसरे के सामने होंगे और एक दूसरे से टक्कर लेते दिखाई देंगे. साल 2020 में आई मलयालम भाषा की हिट फिल्म अय्यपनम कोशियम (Ayyappanum Koshiyum) के रीमेक में दोनों साथ दिखाई देंगे. 

ये भी पढ़ें- रिया चक्रवर्ती ने शेयर की अपनी हंसती हुई Photo, लिखा ये मैसेज

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पृथ्वीराज और बीजू मेनन की फिल्म का हिंदी, तेलुगू रीमेक बनाने की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं और इनसे जुड़ी कई खबरें आ रही हैं. अब फिल्म के हिंदी रीमेक से जुड़ी एक बड़ी खबर आ रही है. फिल्म की लीड कास्ट के लिए 'दोस्ताना' जोड़ी के नाम पर मुहर लगा दी गई है. जहां पृथ्वीराज का रोल अभिषेक बच्चन करेंगे. वहीं बीजू मेनन का रोल जॉन अब्राहम निभाते नजर आएंगे. फिल्म को मिशन मंगल फेम जगन शक्ति डायरेक्ट करेंगे.

अय्यपनम कोशियम 2020 में रिलीज हुई एक मलयालम फिल्म है जिसे दर्शकों का काफी प्यार मिला. ये फिल्म अहम में चूर दो आदमियों की कहानी है जिनमें से एक पुलिस ऑफिसर है जिसकी भूमिका में जॉन अब्राहम दिखाई देंगे. बॉलीवुड में इस समय रीमेक फिल्मों की बौछार लगी हुई है और एक के बाद एक किसी ना किसी फिल्म का रीमेक अनाउंस हो रहा है. अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम की तो दोनों को आखिरी बार साल 2008 में दोस्ताना में देखा गया था.

ये भी पढ़ें- गौहर-कुशाल के ब्रेकअप की 'धर्म' थी वजह, एक दूसरे पर लगाए थे ये आरोप 

वहीं 'अय्यपनम कोशियम' के तेलुग रीमेक को लेकर भी तैयारियां जोर शोर से जारी हैं. इस रीमेक में तेलुगू सिनेमा के दो सुपरस्टार एक साथ आ रहे हैं. इस रीमेक में पावर स्टार पवन कल्याण (Pawan Kalyan) के साथ राणा दग्गुबती (Rana Daggubati) की जोड़ी नजर आएगी. खबरें ऐसी भी हैं कि इस रीमेक के एक गाने को पवन कल्याण अपनी आवाज देंगे.

First Published : 29 Jun 2021, 03:50:09 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.