logo-image

रिया चक्रवर्ती ने शेयर की अपनी हंसती हुई Photo, लिखा ये मैसेज

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) इन दिनों इंस्टाग्राम पर फिर से एक्टिव नजर आ रही हैं और फैंस के साथ अक्सर ही तस्वीरें और पोस्ट शेयर कर रही हैं

Updated on: 29 Jun 2021, 01:42 PM

highlights

  • रिया चक्रवर्ती ने शेयर की तस्वीर
  • रिया तस्वीर में मुस्कुराती नजर आ रही हैं
  • तस्वीर पर रिया का पोस्ट भी सुर्खियों में है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को इस 14 जून को एक साल हो गया है और अब उनकी गर्लफ्रेंड रहीं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) भी फिर से धीरे धीरे सोशल मीडिया पर वापसी कर रही हैं. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) इन दिनों इंस्टाग्राम पर फिर से एक्टिव नजर आ रही हैं और फैंस के साथ अक्सर ही तस्वीरें और पोस्ट शेयर कर रही हैं. इन दिनों रिया खुद को पॉजिटिव रखने की कोशिश कर रही हैं, आज रिया ने अपनी तस्वीर शेयर की है जिस पर लिखा गया संदेश लोगों को पसंद आ रहा है. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने इस तस्वीर को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया है.

यह भी देखें: 'Anupamaa' की 'काव्या' हैं मदालसा शर्मा

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) इस तस्वीर में फूलों की कढ़ाई के साथ काले रंग का टॉप पहने हुए दिखाई दे रही है.  रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने अपने लुक को हूप ईयररिंग्स से पूरा किया हैं और अपने बालों को खुला रखा हैं. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने कैप्शन में लिखा, 'उठो और चमको'. सुशांत के परिवार द्वारा उन पर आत्महत्या के लिए उकसाने और दिवंगत अभिनेता से धन की हेराफेरी करने का आरोप लगाने के बाद  रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने खूब सुर्खियां बटोरीं थी. 

यह भी पढ़ें: गौहर-कुशाल के ब्रेकअप की 'धर्म' थी वजह, एक दूसरे पर लगाए थे ये आरोप

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में नशीली दवाओं से संबंधित जांच में उनके भाई शोविक के साथ उन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) चार्जशीट में भी नामित किया गया था. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को पिछले साल गिरफ्तार किया गया और सितंबर में उन्होंने एक महीना मुंबई की भायखला जेल में बिताया था. वर्कफ्रंट की बात करें तो रिया चक्रवर्ती, अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी अभिनीत फिल्म 'चेहरे' का हिस्सा हैं. सुशांत के निधन के बाद यह उनकी पहली फिल्म है. रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित 'चेहरे' में अन्नू कपूर, रघुबीर यादव, क्रिस्टल डिसूजा और रघुबीर यादव भी हैं. इस साल की शुरूआत में रिलीज होने वाली फिल्म को लॉकडाउन के कारण स्थगित कर दिया गया है.

(इनपुट- आईएएनएस)