logo-image

सनी लियोनी से शेयर किया नई फिल्म का टीजर, वायरल

अपने क्यूट अंदाज से हर सनी (Sunny Leone) हर किसी का दिल जीत लेती हैं. सनी अपने डांस से भी फैंस का दिल लूटती आई हैं और वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. लेकिन उनकी आने फिल्म 'शीरो' (Shero) का टीजर काफी वायरल हो रहा है.

Updated on: 27 Mar 2021, 11:17 AM

highlights

  • सनी लियोनी ने शेयर किया 'शीरो' का टीजर
  • 'नेवर सीन विफोर लुक में नजर आईं सनी लियोनी
  • हिंदी, तमिल और मलयालम में रिलीज होगी फिल्म

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) के चाहने वालों के खुशखबरी है. इंडस्ट्री में 'बेबी डॉल' अब एक नए रूप में आने वाली हैं. सनी लियोनी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उनका 'नेवर सीन विफोर' लुक तहलका मचा रहा है. यह सनी लियोनी की अगली फिल्म 'Shero' का टीजर है, जिसे उन्होंने शेयर किया है. इस टीजर में सनी बिल्कुल नए अवतार में नजर आ रही हैं. इस फिल्म का टीजर काफी वायरल हो रहा है. अपने क्यूट अंदाज से हर सनी (Sunny Leone) हर किसी का दिल जीत लेती हैं. सनी अपने डांस से भी फैंस का दिल लूटती आई हैं और वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.

सनी लियोनी की आने फिल्म 'शीरो' (Shero) का टीजर काफी वायरल हो रहा है. टीजर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपनी खुशी का भी इजहार किया है. सनी लियोनी ने सोशल मीडिया अकाउंट पर 'शीरो' का टीजर शेयर करते हुए बताया है कि ये एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर मूवी है. 

ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस अदा शर्मा ने की फैन्स के साथ मस्ती, मुंह पर पहना स्पेशल मास्क

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

सनी ने अपने फैन्स को बताया कि ये फिल्म हिंदी, तमिल और मलयालम सहित तीन भाषाओं में रिलीज होगी. टीजर को अभी तक 5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. एक्ट्रेस के फैंस के बीच उनका यह अनसीन अवतार बेहद पसंद किया जा रहा है. टीजर में आप देख सकते हैं कि इसमें सनी काफी ज़ख़्मी नजर आ रही हैं. वहीं उनके साथ सीढ़ियों में एक लड़का भी बैठा दिखाई दे रहा है. वीडियो को देखने के बाद ये अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि ये फिल्म काफी थ्रिलर होगी. 

ये भी पढ़ें- कोविड वैक्सीन लेने के बाद भी संक्रमित हुए परेश रावल, ट्वीट कर दी जानकारी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

हालांकि इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी तक कोई भी घोषणा नहीं की गई है. सनी की फिल्म के टीजर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं इस पर कमेंट कर फैंस सनी की एक्टिंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं. साथ टीजर सामने आने के बाद अब फैंस इस फिल्म को देखने के लिए काफी बेताब हैं.