News Nation Logo

कोविड वैक्सीन लेने के बाद भी संक्रमित हुए परेश रावल, ट्वीट कर दी जानकारी

परेश रावल (Paresh Rawal) भी कोरोना वायरस से ग्रस्त हो गए हैं. परेश रावल ने शुक्रवार को बताया कि वह कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आ गए हैं. खास बात ये है कि परेश रावल ने दो हफ्ते पहले यानी 9 मार्च को कोविड-19 वैक्सीन की पहली खुराक ली थी.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 27 Mar 2021, 10:25:04 AM
Paresh Rawal

Paresh Rawal (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • परेश रावल ने दो हफ्ते पहले लगवाई थी कोरोना वैक्सीन
  • परेश ने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी
  • महाराष्ट्र में तेजी के साथ बढ़ रहा है कोरोना

नई दिल्ली:

देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर बड़ी तेजी के साथ फैल रही है. कोरोना के दूसरे वेब से भी महाराष्ट्र सबसे अधिक प्रभावित हो रहा है. फिल्म इंडस्ट्री पर भी कोविड-19 का प्रभाव बढ़ता जा रहा है क्योंकि बॉलीवुड कलाकारों का कोरोना वायरस से ग्रस्त होने का सिलसिला जारी है. कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan), आमिर खान (Aamir Khan) और आर. माधवन (R. Madhwan) के बाद अब एक्टर परेश रावल (Paresh Rawal) भी कोरोना वायरस से ग्रस्त हो गए हैं. परेश रावल ने शुक्रवार को बताया कि वह कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आ गए हैं. 

ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस अदा शर्मा ने की फैन्स के साथ मस्ती, मुंह पर पहना स्पेशल मास्क

उन्होंने ट्विटर के जरिए खुद के संक्रमित होने की जानकारी दी और अपने संपर्क में आए लोगों से भी जांच कराने की अपील की. परेश रावल ने ट्वीट किया कि 'दुर्भाग्यवश, मैं कोरोना वायरस की चपेट में आ गया हूं. बीते 10 दिन में मेरे संपर्क में आए सभी लोगों से जांच कराने का अनुरोध करता हूं.' खास बात ये है कि परेश रावल ने दो हफ्ते पहले यानी 9 मार्च को कोविड-19 वैक्सीन की पहली खुराक ली थी. कोरोना वैक्सीन लेने के बाद भी वे कोरोना संक्रमित हो गए हैं. उन्होंने वैक्सीन लेने की जानकारी भी सोशल मीडिया पर दी थी और अब संक्रमित होने की जानकारी भी साझा की है. 

ये भी पढ़ें- वापस आ रहा है 'द कपिल शर्मा शो', आप भी बन सकते हैं शो का हिस्सा

बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री पर भी कोविड-19 का प्रभाव बढ़ता जा रहा है क्योंकि बॉलीवुड कलाकारों का कोरोना वायरस से ग्रस्त होने का सिलसिला जारी है. रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन मनोज बाजपेयी और आर. माधवन अब तक इसकी गिरफ्त में आ चुके हैं. वहीं महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कोविड-19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए रात में कर्फ्यू (night curfew Maharashtra) लगाने का ऐलान किया है.

राज्य सरकार के इस फैसले के तुरंत बाद, फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के लीडर्स ने रात में कर्फ्यू और प्रतिबंधों को देखते हुए शूटिंग के लिए नई रणनीति बनाई है. फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एंप्लॉयीज (Federation of Western India Cine Employees) ने अपने सलाहकारों की आपात बैठक बुलाई है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 27 Mar 2021, 10:24:26 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.