logo-image

बचपन में बेहद क्यूट थीं सनी लियोन, पति डेनियल ने शेयर की Photo

सनी लियोनी (Sunny Leone) ने हाल ही में अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है. इस खास मौके पर सेलेब्स से लेकर फैंस तक सभी ने सनी को सोशल मीडिया के जरिए विश किया है

Updated on: 14 May 2021, 11:36 AM

highlights

  • सनी लियोन ने हाल ही में अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट किया
  • सनी लियोन के पति डेनियल ने इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस की बचपन की तस्वीर शेयर की
  • डेनियल वीबर के पोस्ट को लाखों व्यूज मिल चुके हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोन (Sunny Leone) सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियोज की वजह से छाई रहती हैं. सनी लियोनी (Sunny Leone) ने हाल ही में अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है. इस खास मौके पर सेलेब्स से लेकर फैंस तक सभी ने सनी को सोशल मीडिया के जरिए विश किया है. वहीं सनी लियोनी (Sunny Leone) के पति डैनियल वीबर (Daniel Weber) ने सनी को बेहद ही खास अंदाज में विश किया है. डैनियल वीबर (Daniel Weber) ने सनी की 2 तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया है जिसमें एक तरफ सनी लियोन के बचपन की तस्वीर हैं वहीं दूसरी तरफ सनी लियोन की अभी की तस्वीर है.

यह भी पढ़ें: आदित्य चोपड़ा ने उठाया सराहनीय कदम, YRF के गोल्डन जुबली के जश्न के पैसे का ऐसे करेंगे इस्तेमाल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Daniel "Dirrty" Weber (@dirrty99)

डैनियल वीबर (Daniel Weber) ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, 'वो होने के लिए शुक्रिया जो तुम हो. तुम एक प्रेरणा हो, तुम बहुत कुछ डिजर्व करती हो तुम्हें बहुत सारा प्यार.' डैनियल वीबर (Daniel Weber) के इस पोस्ट को लाखों लाइक्स और कमेंट मिल चुके हैं. वहीं सनी की बात करें तो उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में फैंस से कोविड-19 महामारी (COVID 19) की चल रही दूसरी लहर के बीच मजबूत और सुरक्षित रहने का अनुरोध किया है.

यह भी पढ़ें: कोरोना काल से दुखी हैं अविका गौर, कहा- समय चला जाएगा पर...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Daniel "Dirrty" Weber (@dirrty99)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

सनी लियोन (Sunny Leone) ने कहा, आप सभी को आपकी सभी अद्भुत जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद. मेरी आप सभी के लिए शुभकामनाएं हैं कि आप सुरक्षित रहें, मजबूत रहें. मास्क पहनें और कृपया प्यार फैलाएं न कि नफरत! भगवान आप सभी को आशीर्वाद दें! सनी लियोन (Sunny Leone) ने हाल ही में मदर्स डे के मौके पर सोशल मीडिया पर उन मदर्स को प्रोत्साहित किया था, जो महामारी के बीच अपने बच्चों को सुरक्षित और स्वस्थ रखने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं. सनी लियोन (Sunny Leone) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में वह फिल्म द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव और वेब सीरीज अनामिका में दिखाई देंगी. अनामिका की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है. आने वाले समय में सनी लियोन (Sunny Leone)स्प्लिट्सविला 13 में भी नजर आने वाली हैं.