logo-image

सुनील शेट्टी ने बालाजी प्रोडक्शन पर दर्ज कराई FIR, फर्जी पोस्टर बनाने का मामला

सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) ने दावा किया कि फिल्म निर्माण कंपनी के निर्माता एक पोस्टर बनाकर वायरल कर रहे है और उनके नाम पर पैसे की उगाही कर रहे है. उन्होंने वर्सोवा थाने में बुधवार को यह शिकायत दर्ज कराई है. 

Updated on: 05 Mar 2021, 11:22 AM

highlights

  • वर्सोवा पुलिस स्टेशन में दर्ज कराया मामला
  • प्रोडक्शन कंपनी के मैनेजर ने अपनी गलती मानी
  • फिल्म 'विनीता' के पोस्टर से जुड़ा है मामला

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) ने फर्जी फिल्म पोस्टर साझा करने के लिये यहां बालाजी प्रोडक्शन (Balaji Production) कंपनी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. इस पोस्टर में दिखाया गया है कि सुनील शेट्टी इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. सुनील शेट्टी ने आरोप लगाया है कि बालाजी प्रोडक्शन ने उनकी इजाजत के बिना उनकी तस्वीर का इस्तेमाल किया है. सुनील ने इस प्रोडक्शन हाउस पर झूठ बोलने का भी आरोप लगाया है. सुनील शेट्टी ने दावा किया कि फिल्म निर्माण कंपनी के निर्माता एक पोस्टर बनाकर वायरल कर रहे है और उनके नाम पर पैसे की उगाही कर रहे है. उन्होंने वर्सोवा थाने में बुधवार को यह शिकायत दर्ज कराई है. 

सुनील शेट्टी ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में इस बात की शिकायत दर्ज कराई है और इसे पूरी तरह से फ्रॉड बताया है. उन्होंने कहा कि मुझे कोई जानकारी नहीं है कि यह फिल्म किसकी है और वे लोग कौन है. ना तो मैंने कोई फिल्म साइन की है. वह पूरी तरह से कलाकारों को प्रताड़ित कर रहे हैं. वह मेरे नाम का दुरुपयोग करके फिल्म फाइनेंस कराना चाहते हैं. यह मेरी प्रतिष्ठा को भी ठेस पहुंचा रहा है. 

ये भी पढ़ें- धमकियों के बाद भी कानपुर के गैंगस्टर 'विकास दुबे' पर बनी फिल्म

प्रोडक्शन कंपनी ने गलती मानी

सुनील द्वारा शिकायत दर्ज करवाने के बाद 'बालाजी मीडिया फिल्‍म्स प्राइवेट ल‍िमिटेड' के मैनेजर रणवीर स‍िंह ने कहा है कि हमसे गलती हुई है. हम अपनी आगामी दो फिल्‍मों की कास्टिंग पर काम कर रहे थे और हमने सुनील और बॉबी देओल को लेकर उनका लुक चेक करने के लिए पोस्‍टर बनाए थे. इसके बाद क‍िसी ने इन पोस्‍टर को सोशल मीडिया पर वायरल कर द‍िया था. अब इन पोस्‍टर को सोशल मीडिया से हटा ल‍िया गया है.

ये भी पढ़ें- Saina Teaser: दमदार डायलॉग्स के साथ रिलीज हुआ सायना नेहवाल की बायोपिक का टीजर

इस फिल्म का मामला है

दरअसल ये मामला 'विनीता' फिल्म का मामला है. प्रोडक्शन कंपनी ने फिल्‍म 'व‍िनीता' का पोस्‍टर बुधवार को जारी क‍िया था. प्रोडक्शन कंपनी उनकी फोटो का इस्तेमाल करके आर्थिक संसाधन नहीं जुटाई है. उन्होंने कहा कि इस पोस्टर के जरिए हमने किसी से पैसे नहीं मांगे. बता दें कि ये साल सुनील शेट्टी के लिए अहम है. उनके बेटे अहान अपनी पहली फिल्म तड़प से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले हैं. इसके अलावा सुनील की कई फिल्में इस साल रिलीज होने वाली हैं.

वे हेराफेरी सीरीज के पार्ट 3 'हेराफेरी-3' में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार के अलावा जॉन अब्राहम भी दिखाई देंगे. इसके अलावा वे फिल्म 'मुंबई सागा' में जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी के साथ नजर आएंगे. शबनम कपूर निर्देशित फिल्म हेलो इंडिया भी इसी साल आ सकती है. हालांकि इन फिल्मों की रिलीज डेट अभी कंफर्म नहीं है.