logo-image

Saina Teaser: दमदार डायलॉग्स के साथ रिलीज हुआ सायना नेहवाल की बायोपिक का टीजर

फिल्म के टीजर में परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) बिल्कुल सायना नेहवाल के लुक में दिखाई दे रही हैं. के टीजर में परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) बिल्कुल सायना नेहवाल के लुक में दिखाई दे रही हैं.

Updated on: 05 Mar 2021, 10:38 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की मच अवेटेड फिल्म 'सायना' (Saina) का दमदार टीजर रिलीज हो गया है. फिल्म के टीजर को रिलीज करते हुए परिणीति ने बताया कि जल्द ही इसका ट्रेलर भी रिलीज किया जाएगा. फिल्म के टीजर में परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) बिल्कुल सायना नेहवाल के लुक में दिखाई दे रही हैं. फिल्म सायना (Saina Teaser) रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. टीजर में फिल्म की अच्छी खासी झलक दर्शकों के बीच पेश की गई है. वहीं इससे पहले फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था. जिसमें फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान हुआ था.

ये भी पढ़ें- कंगना रनौत ले रहीं आर्मी ट्रेनिंग, बोली- ईष्यालु केकड़ों से बहुत ऊंचा उठना होगा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra)

फिल्म 'सायना' (Saina) के टीजर की शुरुआत परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की एक दमदार डायलॉग से होती है. सायना नेहवाल (Saina Nehwal) बनीं परिणीति चोपड़ा कहती दिख रही हैं, 'हमारा देश भारत. देश की आबादी सवा 100 करोड़ और उसमें आधी महिलाएं. राजा बेटा कॉलेज जाएगा मेरा और बेटी चूल्‍हा फूंकेगी. 18 साल की होते ही हाथ पीले और स्‍टोरी खत्म, पर मेरे साथ ऐसा नहीं हुआ, करछी-तवे के बदले में पकड़ी मैंने तलवार.'

यह भी पढ़ें: धमकियों के बाद भी कानपुर के गैंगस्टर 'विकास दुबे' पर बनी फिल्म

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra)

टीजर का ये डायलॉग दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. अमोल गुप्‍ते के डायरेक्शन की इस फिल्म को टी-सीरीज के बैनर तले बनाया गया है. सायना नेहवाल (Saina Nehwal) के जीवन पर आधारित फिल्म 'सायना' (Saina) 26 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने इस फिल्म के लिए घंटो तक बैडमिंटन की प्रैक्टिस की है. परिणीति के करियर के बारे में बात करें तो हरियाणा के अंबाला में जन्मीं परिणीति ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म लेडिज वर्सेज रिकी बहल से की थी. लीड एक्ट्रेस के तौर पर उनकी पहली फिल्मी 'इश्कजादे' थी. इस फिल्म में परिणीति के साथ अर्जुन कपूर लीड रोल में नजर आए थे. फिल्म में दोनों के अभिनय को दर्शकों ने सराहा था. वहीं हाल ही में परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' (The Girl on the Train) रिलीज हुई है. 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' (The Girl on the Train) की कहानी साल पाउला हॉकिन्स के बेस्ट सेलर उपन्यास पर आधारित है. फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' (The Girl on the Train) को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया है.