logo-image

कंगना रनौत ले रहीं आर्मी ट्रेनिंग, बोली- ईष्यालु केकड़ों से बहुत ऊंचा उठना होगा

वीडियो में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आर्मी की ट्रेनिंग लेती हुईं नजर आ रही हैं. कंगना एक ऊंची सी नेट के ऊपर चढ़ती हुई दिखाई दे रही हैं

Updated on: 05 Mar 2021, 10:04 AM

highlights

  • कंगना रनौत ने शुरू की आर्मी ट्रेनिंग
  • फिल्म तेजस के लिए कंगना कर रही हैं मेहनत
  • फिल्म में कंगना के किरदार का नाम तेजस गिल है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'तेजस' (Tejas) की शूटिंग के लिए एक बार फिर से मेहनत करनी शुरू कर दी है. हाल ही में कंगना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. वीडियो में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आर्मी की ट्रेनिंग लेती हुईं नजर आ रही हैं. कंगना एक ऊंची सी नेट के ऊपर चढ़ती हुई दिखाई दे रही हैं. कगंना के इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. कंगना ने वीडियो शेयर करते हुए फैंस को बताया कि वो ‘तेजस’ के लिए आर्मी ट्रेनिंग कर रही हैं. 

यह भी पढ़ें: भारतीय गेंदबाजों के प्रदर्शन पर अमिताभ बच्चन ने किया मजेदार ट्वीट, जमकर हुए ट्रोल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'ईष्या में केकड़े हमेशा हमें नीचे खींचने की कोशिश करेंगे. लेकिन हमें ऊंचा और ऊंचा उठना होगा ! #Tejas के लिए आर्मी ट्रेनिंग.' फिल्म में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भारतीय वायु सेना (Indian Air Force) की पायलट के किरदार में नजर आने वाली हैं. बीते दिनों कंगना ने फिल्म तेजस में अपने किरदार के नाम का खुलासा करते हुए बताया था कि वह इस फिल्म में सिख भारतीय वायु सेना ऑफिसर का किरदार निभाने वाली हैं. ट्विटर अकाउंट पर कंगना ने फिल्म से अपनी वर्दी की तस्वीर को शेयर की थी. इस वर्दी पर 'तेजस गिल' नाम लिखा है.

यह भी पढ़ें: तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप से पूछताछ में हुआ बड़ा खुलासा, सामने आई इतने करोड़ की छिपी 'संपत्ति'

वहीं इससे पहले भी कंगना कई बार फिल्म तेजस के लिए ट्रेनिंग के वीडियो फैंस के साथ  शेयर करती रही हैं. कंगना के एक बॉक्सिंग करते हुए भी एक वीडियो शेयर किया था जो काफी वायरल हुआ था. देखें कंगना का ये वीडियो.

https://www.instagram.com/p/CGY7NHiHQhP/

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की नए अवतार वाली फिल्म तेजस का निर्देशन सर्वेश मेवाड़ा कर रहे हैं और रॉनी स्क्रूवाला इसको प्रोड्यूस करेंगे. बता दें कि कंगना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें बचपन से ही फोर्स से लगाव था. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हमेशा से बड़े पर्दे पर एक सोल्जर का किरदार निभाना चाहती थी. वहीं कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना ‘तेजस’ के अलावा ‘धाकड़’ और ‘थलाइवी’ में भी नजर आने वाली हैं. हाल ही में कंगना ने थलाइवी की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट करते हुए बताया था कि फिल्म 23 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में कंगना तमिल फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज अदाकारा और राजनेता जे जयललिता का किरदार निभाएंगी.