News Nation Logo

भारतीय गेंदबाजों के प्रदर्शन पर अमिताभ बच्चन ने किया मजेदार ट्वीट, जमकर हुए ट्रोल

भारत की ओर से अक्षर पटेल ने 4, रविचंद्रन अश्विन ने 3 और मोहम्मद सिराज ने 2 विकेट झटके. जबकि वॉशिंगटन सुंदर ने एक विकेट झटका. टीम इंडिया के गेंदबाजों के इस शानदार प्रदर्शन पर बिग-बी यानी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ट्वीट करके उन्हें बधाई दी.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 05 Mar 2021, 09:06:33 AM
Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan (Photo Credit: फोटो- @amitabhbachchan Instagram)

highlights

  • अमिताभ को ट्रोल कर रहे लोग
  • लोग महंगाई पर भी कुछ बोलने के लिए कह रहे
  • सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं बिग-बी 

नई दिल्ली:

इंग्लैंड (England) के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में टीम इंडिया के बॉलर्स (Indian Bowlers) का जलवा एक बार फिर से देखने को मिला. भारतीय गेंदबाजों के आगे अंग्रेज बल्लेबाजों ने हथियार डाल दिए. पहली पारी में इंग्लैंड की पूरी टीम 75.5 ओवरों में 205 रनों पर ऑल आउट हो गई है. इंग्लैंड की ओर से बेन स्टोक्स ने सर्वाधिक 55 रनों की पारी खेली. स्टोक्स के अलावा डेनियल लॉरेंस ने भी 46 रन बनाए. भारत की ओर से अक्षर पटेल ने 4, रविचंद्रन अश्विन ने 3 और मोहम्मद सिराज ने 2 विकेट झटके. जबकि वॉशिंगटन सुंदर ने एक विकेट झटका. टीम इंडिया के गेंदबाजों के इस शानदार प्रदर्शन पर बिग-बी यानी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ट्वीट करके उन्हें बधाई दी. 

भारतीय गेंदबाजों ने जिस क्रम में विकेट चटकाए उस पर अमिताभ ने एक मजेदार ट्वीट किया. बिग-बी ने अपने ट्वीट में लिखा कि आज तारीख है 4-3-21. 4 3 2 1.. भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट मैच में आज एक और संयोग हुआ. अक्षर ने 4, अश्विन ने 3, सिराज ने 2, सुंदर ने 1... 4 3 2 1... 

अमिताभ के इस ट्वीट पर अब लोग अपना रिएक्शन दे रहे हैं. मोहम्मद जुबैर (@zoo_bear) ने इस पर अपना रिएक्शन देते हुए लिखा कि वॉह, एक और इत्तफाक. दिल्ली में 4 लीटर डीजल 321 रुपये में. 4 3 2 1 पीएम मोदी की ओर से.

ये भी पढ़ें- तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप से पूछताछ में हुआ बड़ा खुलासा, सामने आई इतने करोड़ की छिपी 'संपत्ति'

अमिताभ के इस ट्वीट पर लोग उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं. एक अन्य यूजर्स अरुण अरोड़ा ने लिखा कि धन्यवाद सर, मेरे कमरे के फैन रेगुलेटर में भी 4 3 2 1 हैं..

यह भी पढ़ें- मुंबई में आयकर छापे पर कंगना रनौत का ट्वीट, कही ये बड़ी बात..

मैच की बात करें तो इंग्लैंड ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया. भारतीय गेंदबाजों ने इंग्लिश बल्लेबाजों को टिककर खेलने का मौका नहीं था. बेन स्टोक्स इकलौते ऐसे बल्लेबाज रहे, जो 50 का आंकड़ा पार कर सके. इसके अलावा डैनियल लॉरेंस ने 46 रनों की पारी खेली. जवाब में भारत ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक एक विकेट पर 24 रन बना लिए हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 05 Mar 2021, 09:06:33 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.