logo-image

Sumbul Tauqeer: सुम्बुल तौकीर के पिता ने की दोबारा शादी, एक्ट्रेस ने शेयर की निकाह की तस्वीरें

टीवी सीरियल 'इमली' से अपनी पहचान बना चुकी एक्ट्रेस सुम्बुल तौकीर खान अपनी एक्टिंग और क्यूचनेस को लेकर दर्शकों के दिलों पर छाई रहती हैं. हाल ही में सुम्बुल तौकीर के पिता ने दूसरी शादी की है, जिसकी तस्वीर सुम्बुल ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की है.

Updated on: 20 Jun 2023, 09:28 PM

नई दिल्ली:

टीवी सीरियल 'इमली' से अपनी पहचान बना चुकी एक्ट्रेस सुम्बुल तौकीर खान अपनी एक्टिंग और क्यूचनेस को लेकर दर्शकों के दिलों पर छाई रहती हैं. हाल ही में सुम्बुल तौकीर के पिता ने दूसरी शादी की है, जिसकी तस्वीर सुम्बुल ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की है. सुम्बुल तौकीर के पिता तौकीर खान ने निलोफर से अपनी दूसरी शादी की है. एक्ट्रेस ने अब शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. बिग बॉस 16 फेम एक्ट्रेस सुम्बुल तौकीर ने अपनी सौतेली मां का स्वागत करते हुए उनकी कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की है. जिसमें उनके पिता, तौकीर खान सौतेली मां निलोफर साथ है. पिछले कुछ दिनों से सुम्बुल के पिता की दूसरी शादी की खबरें सुर्खियों में थीं. हाल ही में सुम्बुल के पिता ने दूसरी शादी की. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sumbul Touqeer (@sumbul_touqeer)

 

पिता के दूसरी शादी की तस्वीरें की शेयर

बिग बॉस 16 फेम एक्ट्रेस सुम्बुल तौकीर ने अपनी सौतेली मां का स्वागत करते हुए उनकी कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की है. जिसमें उनके पिता, तौकीर खान सौतेली मां निलोफर साथ है. पिछले कुछ दिनों से सुम्बुल के पिता की दूसरी शादी की खबरें सुर्खियों में थीं. हाल ही में सुम्बुल के पिता ने दूसरी शादी की.

 

शादी समारोह से खूबसूरत तस्वीरें शेयर करने के लिए सुम्बुल ने सोशल मीडिया का सहारा लिया. वहीं सुम्बुल और उसकी बहन सनाया ने शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की है. दोनों बहनों ने अपने पिता तौकीर खान को दूसरी शादी करने  के लिए राजी किया. वहीं सुम्बुल के चाचा की मदद से तौकीर ने निलोफर से दूसरी शादी कर ली.

यह भी पढ़ें- Navya Naveli Nanda: अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा की स्पीच और हिंदी सुन लोग रह गए शॉक्ड, Video देखें

सुम्बुल के पिता ने दोबारा शादी की

सुम्बुल तौकीर की सौतेली माँ निलोफ़र अपने पहले पति से अलग हो चुकी हैं. उनकी पहली शादी से उनकी एक बेटी इज़रा है. सुम्बुल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पिता के दूसरे शादी के अवसर पर मोमेंट्स शेयर कीं.

 

तस्वीरों को शेयर करते हुए, एक्ट्रेस ने लिखा, "माशाअल्लाह कहो" इन फोटोज में एक्ट्रेस अपने पापा और बहन के साथ पोज दे रही हैं. इन तस्वीरों में निकाह की रस्म की कुछ झलक भी देखने को  मिलती है. सुम्बुल के पिता तौकीर खान ने 15 जून को निलोफर से शादी कर ली.

यह भी पढ़ें- Ram Charan: राम चरण के फैंस ने किया न्यू बोर्न बेबी का Wellcome, देखें वीडियो