logo-image

Navya Naveli Nanda: अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा की स्पीच और हिंदी सुन लोग रह गए शॉक्ड, Video देखें

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)  की पोती नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) भले ही बॉलीवुड से दूर हों, लेकिन वह अपने पिता निखिल नंदा की तरह बिजनेस में सफल होना चाहती हैं, हाल ही में नव्या एक इंटरव्यू का हिस्सा बनीं, जिसमें उनकी हिंद

Updated on: 20 Jun 2023, 04:42 PM

नई दिल्ली:

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)  की पोती नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) भले ही बॉलीवुड से दूर हों, लेकिन वह अपने पिता निखिल नंदा की तरह बिजनेस में सफल होना चाहती हैं, हाल ही में नव्या एक इंटरव्यू का हिस्सा बनीं, जिसमें उनकी हिंदी स्पीच को सुन हर कोई हैरान रह गया. दरअसल नव्या 'फिर जिद्दी ही सही' के अपकमिंग एपिसोड में सुप्रिया पॉल के साथ नजर आएंगी, जिसके लिए नव्या शो का हिस्सा रहीं. इस  इंटरव्यू के दौरान नव्या ने कहा कि लोगों को लगता है मैं 25 साल की हूं तो मैं काम करने के लिए बहुत छोटी हूं. कई बार मुझे ऐसा सुनने को मिला है कि मैं काम करने के लिए बहुत छोटी हूं. आगे नव्या कहती हैं कि तो क्या मुझे काम करने के लिए 80 साल तक इंतजार करना पड़ेगा. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Supriya Paul (@supriyapaul)

 

नव्या नवेली नंदा ने एक इंटरव्यू में सीरियस मैटर के लिए काम करने के दौरान उनकी उम्र के बारे में पूछे गए सवाल को लेकर बात की. उन्होंने कहा कि वह काम करने के लिए एक तय उम्र तक का इंतजार नहीं कर सकती. इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग नव्या की बात और सोच की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि भारत की ज्यादातर आबादी युवाओं की है, वे बदलाव लाने के लिए एक निश्चित उम्र का इंतजार नहीं कर सकते.

यह भी पढ़ें- Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani: करन जौहर की फिल्म से इंप्रेस हुए किंग खान, तारीफ में लिखा नोट

नव्या 'फिर जिद्दी ही सही' (Phir Jiddee Hee Sahee) के अपकमिंग एपिसोड में सुप्रिया पॉल के साथ नजर आएंगी. सोशल मीडिया पर शेयर किए गए शो के प्रोमो में, नव्या ने कहा, "एक चीज जो मैं बार-बार सुनती हूं - आप बहुत यंग हो, आपके पास एक्सपीरियंस नहीं है’ ये सवाल हमेशा किया जाता है कि 'अरे, आप तो 25 साल की हो, आपको क्या एक्सपीरियंस है लाइफ के बारे में? तो आप कैसे इन चीज़ों के बारे में काम कर सकती हैं?