logo-image
लोकसभा चुनाव

करन जौहर की फिल्म के टीजर से इंप्रेस हुए किंग खान, तारीफ में लिखा नोट

आलिया भट्ट और रणवीर कपूर की अगली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी है. फिल्म के डायरेक्टर करन जौहर हैं, जिन्होंने दिवंगत यश चोपड़ा को श्रद्धांजलि देते हुए फिल्म का टीजर लॉन्च किया. वहीं इस फिल्म को इस फिल्म को बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान का भी सपोर्ट मिल रहा है.

Updated on: 20 Jun 2023, 06:44 PM

नई दिल्ली:

आलिया भट्ट और रणवीर कपूर की अगली फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' है. फिल्म के डायरेक्टर करन जौहर हैं, जिन्होंने दिवंगत यश चोपड़ा को श्रद्धांजलि देते हुए फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का टीजर लॉन्च किया. फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की जोड़ी एक बार फिर से पर्दे पर धमाल मचाले के लिए तौयार है. वहीं इस फिल्म को बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान का भी सपोर्ट मिला है, क्योकि हालही में शाहरुख ने इंस्टाग्राम पर फिल्म को लेकर करन जौहर के लिए एक नोट लिखा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म से सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान भी डेब्यू कर रहे हैं.  

 

करन जौहर ने अपनी आगली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, जिसमें आलिया भट्ट और रणवीर सिंह एक नए रोमांटिक ड्रामा का पहला टीज़र शुरू कर दिया है. यह एक मिनट के टीजर को करन ने दिवंगत यश चोपड़ा को श्रद्धांजलि देते लॉन्च किया. हालांकि इस एक मिनट के टीज़र में कहानी के बारे में कुछ भी नहीं बताया गया है, लेकिन इस फिल्म से करन ने अपनी ड्रामा फिल्मों में वापसी कर रहे हैं. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 2016 की ऐ दिल है मुश्किल के बाद फिल्म निर्माताओं की पहली ड्रामा फिल्म है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म से सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान भी डेब्यू कर रहे हैं.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

 

फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में आलिया भट्ट (Alia Bhatt)ने रानी की किरदार निभाया है, वहीं रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को रॉकी के रोल में देखा जाएगा. मूवी 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' 28 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में आलिया और रणवीर के साथ धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आजमी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. वहीं इस फिल्म से सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान भी डेब्यू करने खबरें सामने आ रही हैं.   

यह भी पढ़ें- Ram Charan -Upasana Child: राम चरण के घर आया नन्हा मेहमान, उपासना ने बेबी गर्ल को दिया जन्म

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का टीजर बीते मंगलवार को रिलीज कर दिया गया, जिसे दर्शकों की तरफ से काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म रॉकी और रानी प्रेम कहानी में आलिया ने 90s की हीरोइनों की तरह साड़ी पहनकर पोज देते देखा जा सकता है. अगर रणवीर सिंह की बात करें तो रणवीर हर तरह के रोल में माहिर हैं. फिल्म में रणवीर ने अपनी एक्टिंग और डांस से लोगों को हैपी करने की पूरी कोशिश की है.