logo-image

Suhana Khan Viral Photos: व्हाइट ड्रेस में हॉट पोज देती दिखीं सुहाना खान, फैंस हुए दीवाने

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खेयों का हिस्सा बनी रहती हैं.

Updated on: 21 Mar 2023, 08:26 PM

New Delhi:

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खेयों का हिस्सा बनी रहती हैं. डीवा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. साथ ही अपनी एक से बढकर एक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सुहाना ने अपनी कुछ शानदार तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है. फोटोज में सुहाना एक कट-आउट बैकलेस व्हाइट ड्रेस में डैवी मेकअप के साथ नजर आ रही हैं. साथ ही, उनका यह लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि, तस्वीरों का एक नया सेट शेयर करते हुए स्टार किड को एक व्हाईट स्ट्रैप ड्रेस में पोज़ देते देखा जा सकता है, जिसमें एक बैकलेस बैक है. ड्रेस फ्रंट कट-आउट और थाई-हाई स्लिट के साथ भी आती है. सुहाना ने प्लंजिंग नेकलाइन ड्रेस को सिर्फ एक पेयर इयरिंग्स, डेवी न्यूड मेकअप और कोहल-रिमेड आंखों के साथ पेयर किया. उन्होंने मेसी हेयर बन के साथ अपने लुक को पूरा किया. यह कहने की जरूरत नहीं कि लेटेस्ट तस्वीरों में वह काफी हॉट नजर आ रही हैं.  सुहाना खान के फैंस ने उनके नए रूप को पसंद किया और उन्हें उनकी फोटोज पर कई सारे कमेंट्स भी किए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

यह भी पढ़ें - Swara Bhasker Gets Trolled: स्वरा भास्कर ने अपने वालिमा पर पहना पाकिस्तानी लहंगा, नेटीजन्स ने लगाई फटकार

यह भी पढ़ें - बिना चेकिंग कराए फ्लाइट पकड़ने जा रहे थे करण जोहर, नेटीजन्स ने उडाया मजाक

इस बीच, सुहाना खान (Suhana Khan) के वर्क फ्रंट की बात करें तो, प्रेजेंट में वह जोया अख्तर द्वारा निर्देशित फिल्म, 'द आर्चीज' (The Archies) के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. नेटफ्लिक्स फिल्म में सुहाना को वेरोनिका लॉज, अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) को आर्ची एंड्रयूज, खुशी कपूर (Khushi Kapoor) को बेट्टी कूपर और वेदांग रैना (Vedang Raina) को जगहेड जोन्स के किरदार में देखा जा सकता है.