logo-image
लोकसभा चुनाव

Swara Bhasker Gets Trolled: स्वरा भास्कर ने अपने वालीमे पर पहने पाकिस्तानी लहंगा, नेटिजन्स ने लगाई फटकार

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर इन दिनों अपनी जिंदगी सबसे अच्छा सयम बिता रही हैं. एक्ट्रेस कुछ ही समय रहले युवा नेता फहद अहमद के साथ कोर्ट में शादी की थी.

Updated on: 22 Mar 2023, 06:33 AM

New Delhi:

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) इन दिनों अपनी जिंदगी सबसे अच्छा सयम बिता रही हैं. एक्ट्रेस कुछ ही समय रहले युवा नेता फहद अहमद के साथ कोर्ट में शादी की थी. एक्ट्रेस ने पिछले कुछ दिनों में दिल्ली में अपनी शादी और प्री-वेडिंग उत्सवों में एक शानदार समय बिताया. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने वालिमा समारोह की तस्वीरें शेयर की हैं. इन सब के बीच दिलचस्प बात तो यह है कि, वलीमे में स्वरा भास्कर ने जो ड्रेस पहनी है वह एक पाकिस्तानी डिजाइनर अली जीशान द्वारा डिजाइन किया हुआ लहंगा है. इस वजह से एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर कापी ट्रोल किया जा रहा है. 

आपको बता दें कि, इस वलीमा समारोह को स्वरा भास्कर के पति फहद अहमद के परिवार द्वारा होस्ट किया गया था. एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और फहद अहमद ने इस हफ्ते के अंत में एक पारंपरिक शादी समारोह में शादी की थी. वलीमा सेरेमनी के लिए, उन्होंने एक शानदार गोल्डन लहंगा चुना, जिसे पाकिस्तानी डिजाइनर अली जीशान ने डिजाइन किया था. तस्वीरों में, वह एक भारी कढ़ाई वाले सुनहरे लहंगे में एक फूलों के दुपट्टे और भारी स्टेटमेंट ज्वेलरी के साथ देखी जा सकती है.

तस्वीरों को ट्विटर पर शेयर करते हुए, उन्होंने खुलासा किया कि उनका वलीमा आउटफिट लाहौर से दुबई-बॉम्बे-दिल्ली होते हुए आया और अंत में बरेली पहुंचा. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मेरा वलीमा आउटफिट लाहौर से दुबई-बॉम्बे-दिल्ली होते हुए आखिरकार बरेली तक आया! मैं लंबे समय से #AliXeeshan #AliXeeshanTheatreStudio की प्रतिभा पर अचंभित हूं. जब मैंने उन्हें अपने कपड़े पहनने के विचार से बुलाया था. काम @ वलीमा, उनकी गर्मजोशी और उदारता ने मुझे उस व्यक्ति की तारीफ करने के लिए प्रेरित किया."

यह भी पढ़ें - बिना चेकिंग कराए फ्लाइट पकड़ने जा रहे थे करण जोहर, नेटीजन्स ने उडाया मजाक

स्वरा भास्कर को अपने वलीमा आउटफिट के लिए भारतीय डिजाइनर नहीं बल्कि पाकिस्तानी डिजाइनर चुनने के लिए ट्रोल किया जा रहा है. एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा, "तुम्हारी शादी लाहौर में ही होनी चाहिए थी! राहुल एंड गैंग के लिए ज्यादा सुविधाजनक होता!". एक अन्य यूजर ने लिखा, "देश के लिए आप कितने शर्म की बात हैं.. इतने सारे सैन्य परिवारों ने अपने पतियों को खो दिया है, उसी देश के बेटे क्योंकि आप अपनी वलीमा पोशाक खरीद रहे हैं .... अपने पति को ले जाएं और वहां शिफ्ट हो जाएं, तभी आपको सामान नहीं लाना पड़ेगा." 

सिर्फ यही नहीं सोशल मीडिया पर और भी कई लोग हैं, जो स्वरा भास्कर की इस हरकत से खुश नहीं नजर आ रहे हैं और उनको जमकर ट्रोल कर रहे हैं.