logo-image

बिना चेकिंग कराए फ्लाइट पकड़ने जा रहे थे करण जोहर, नेटीजन्स ने उडाया मजाक

करण जौहर (Karan Johar) हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर निर्देशकों में से एक हैं.

Updated on: 21 Mar 2023, 06:21 PM

New Delhi:

करण जौहर (Karan Johar) हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर निर्देशकों में से एक हैं. करण को 'कुछ कुछ होता है' (Kuch Kuch Hota Hai), 'माई नेम इज खान' (My Name Is Khan), 'ऐ दिल है मुश्किल' (Ae Dil Hai Mushkil) और अन्य जैसी पॉपुलर हिंदी फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है, अक्सर अपनी सोशल मीडिया एक्टिविटीज और स्टाइलिश आउटफिट्स से सबका ध्यान खींचते रहते हैं. हालांकि, फिल्म निर्माता को हाल ही में एक अजीब घटना का सामना करना पड़ा, जहां उन्हें अपनी आईडी नहीं दिखाने के लिए हवाई अड्डे के सुरक्षाकर्मियों ने मुंबई हवाई अड्डे में एंट्री करने से रोक दिया था. करण जोहर की यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल  हो रही है. 

दरअसल, वायरल वीडियो में, करण जौहर को मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट के प्रवेश द्वार की ओर चलते हुए देखा जा सकता है. वह एक सफेद जैकेट और काले रंग की कार्गो पैंट पहने हुए दिख रहे थे. वह एयरपोर्ट के अंदर घुसने की कोशिश में वह काफी बिजी थे कि बिना आईडी कार्ड दिखाए प

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रिसर के अंदर जाने लगे. जिसके बाद उन्हें सुरक्षा अधिकारियों द्वारा रोका गया और  केजेओ ने जल्द ही दस्तावेजों की खोज शुरू कर दी और आखिरकार उन्हें दिखाया.

फिल्ममेकर की यह वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. साथ ही नेटीजन्स भी इस वीडियो पर रिएक्टर कर रहे हैं औक करण जोहर को ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने वायरल वीडियो में लिखा, "ये लोग इतना हकदार महसूस करते हैं कि उन्हें लगता है कि दस्तावेज दिखाने या नियमों का पालन करने की कोई जरूरत नहीं है! हद है." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "वह अपने हवाईअड्डे पर कैटवॉक करने में इतना व्यस्त था कि वह सुरक्षाकर्मी को अपने आईडी दिखाना भूल गया!", एक अन्य यूजर ने लिखा, "हाहा खुले में बेइज़्ज़ती सोच रहा था ऐसे ही जाने देंगे अंदर इसके बाप ने ख़रीद लिया है पूरा एयरपोर्ट."

यह भी पढ़ें - Jee Rahe The Ham Song Out: सलमान खान ने उडाया अपने ही डांस का मजाक, शेयर किया फिल्म का न्यू सॉन्ग

इस बीच करण जौहर के वर्क फ्रंट की बात करें तो, उनकी अगली निर्देशित फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' 28 जुलाई 2023 को रिलीज होने जा रही है.इस फिल्म में धर्मेंद्र (Dharmendra), जया बच्चन (Jaya Bachchan), शबाना आजमी (Shabana Azmi), रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं.