logo-image
लोकसभा चुनाव

Jee Rahe The Ham Song Out: सलमान खान ने उडाया अपने ही डांस का मजाक, शेयर किया फिल्म का न्यू सॉन्ग

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) जल्द ही सिनोमाघरों में रिलीज होने जा रही है. सपुरस्टार के फैंस उनके इस रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Updated on: 21 Mar 2023, 04:10 PM

New Delhi:

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) जल्द ही सिनोमाघरों में रिलीज होने जा रही है. सपुरस्टार के फैंस उनके इस रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. साथ ही अब फिल्म के रिलीज से ठीक एक महीने पहले 'किसी का भाई किसी की जान' का एक नया गाना रिलीज किया गया है. यह एक रोमांटिक सॉन्ग है, जिसका नाम 'जी रहे थे हम है' (Jee Rahe The Ham). इस सॉन्ग को सलमान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है. साथ ही इस गाने फैंस द्वारा काफी प्यार मिल रहा है. 

आपको बता दें कि, इस सॉन्ग को शेयर करते हुए सलमान खान ने अपने ही डांस स्टेप को ट्रोल किया और लिखा, "वो जो गिरने वाला स्टेप है जिसमें कोई स्टेप नहीं है, वो करके दिखा दो... लव का तो पता नहीं फॉलिंग जरूर होगी  ... #JeeRaheTheHum #30DaysToKBKJ"

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

जैसे ही सॉन्ग आउट हुआ सलमान के फैंस ने गाने पर रिएक्शन देना शुरु कर दिया, "एक यूजर ने लिखा, "अल्लाह आपको खुश रखे," जबकि दूसरे ने कमेंट किया, "बहुत अच्छा लगा भाई. खुश रहो और चमकते रहो". एक तीसरे ने कमेंट कर लिखा, "चार्टबस्टर सॉन्ग," जबकि एक चौथे ने शेयर किया, "लव यू भाई."

फिल्म  'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) के बारे में बात करें तो, यह फिल्म ईद के त्योहार पर रिलीज होने वाली है. सलमान की ज्यादातर फिल्में ईद पर ही सिनेमाघरों में उतरती है. इस फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है. सलमान खान और पूजा हेगड़े स्टारर इस फिल्म में वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर जैसे कई कलाकार शामिल हैं.