logo-image

Suhana Khan Saree Look:गोल्डन अवतार में नजर आईं सुहाना खान, दिवाली पार्टी में छीन ली लाइमलाइट

Amritpal Singh Bindra Diwali Party: निर्माता अमृतपाल सिंह बिंद्रा द्वारा आयोजित दिवाली पार्टी में शाहरुख खान को स्टाइल में देखा गया. दूसरी ओर सुहाना खान गोल्डन साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

Updated on: 12 Nov 2023, 02:19 PM

New Delhi:

Suhana Khan Saree Look: दिवाली का त्योहार चरम पर है. आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सितारों ने भी इस फेस्टिवल को सेलिब्रेट करना शुरू कर दिया है. हाल ही में फिल्ममेकर अमृतपाल सिंह बिंद्रा (Amritpal Singh Bindra) द्वारा आयोजित सितारों से सजी दिवाली पार्टी में मेहमानों की भारी भीड़ उमड़ रही है. 10 नवंबर, शुक्रवार की रात शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को अपने ट्रेडमार्क स्टाइल में पार्टी में एंट्री करते हुए देखा गया. सुपरस्टार की बेटी, यंग एक्ट्रेस सुहाना खान (Suhan Khan) को पार्टी में आते ही गोल्डन साड़ी में फैशन गोल्स सेट करते हुए देखा गया.  

पार्टी में शाहरुख खान अपने ट्रेडमार्क अंदाज में पहुंचे
शुक्रवार रात किंग खान अपने सिग्नेचर स्टाइल में अमृतपाल सिंह बिंद्रा के घर दिवाली पार्टी के लिए पहुंचे. अपनी शानदार सफेद रोल्स-रॉयस कलिनन ब्लैक बैज में पहुंचे शाहरुख खान ने हमेशा की तरह पैपराजी फोटोग्राफरों से अपना चेहरा छिपाना चुना. हालाँकि, उनकी शानदार कार में ग्रैंड एंट्री पर किसी का ध्यान नहीं गया और फोटोग्राफर ने बॉलीवुड सुपरस्टार की कार को घेर लिया और उन्हें दिवाली की शुभकामनाएं दीं. लेकिन वे पठान अभिनेता की एक झलक नहीं देख सके, जो पर्दे के साथ अपनी कार की पिछली सीट पर बैठे थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

गोल्डन साड़ी में बेहद खूबसूरत दिखीं सुहाना खान 
पॉपुलर स्टार किड को अमृतपाल सिंह बिंद्रा की दिवाली पार्टी में देखा गया, वह गोल्डन नेट साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही थी. सुहाना खान ने साड़ी को मैचिंग गोल्डन एम्बेलिश्ड ब्लाउज के साथ पेयर किया. आर्चीज एक्ट्रेस ने अपने लुक को ड्यूई मेकअप, फ्री हेयरडू और स्टेटमेंट डायमंड स्टड की एक जोड़ी के साथ पूरा किया. 

यह भी पढ़ें - Viral Photos: BFF अनन्या पांडे और सुहाना खान साथ हुए स्पॉट, कैजुअल लुक में आए नजर 

बॉलीवुड में एंट्री के लिए सुहाना खान हैं तैयार 
सुहाना खान जल्द ही अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं. यह तो सब जानते ही हैं कि, सुहाना आने वाली नेटफ्लिक्स फिल्म, 'द आर्चीज' के साथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए तैयार है. उनकी फिल्म 'द आर्चीज' (The Archies) का ट्रेलर रिलीज हो गया है.  ट्रेलर को दर्शकों से बेहद प्यार मिल रहा है. 

यह भी पढे़ं - Happy Birthday Mala sinha: जब माला सिन्हा ने सेट पर मारा था शर्मिला टैगोर को थप्पड़, 'फिल्म प्रमोशन बताकर किया इनकार'