logo-image

Viral Photos: BFF अनन्या पांडे और सुहाना खान साथ हुए स्पॉट, कैजुअल लुक में आए नजर 

Ananya Panday and Suhana Khan: अनन्या पांडे (Ananya Panday) और सुहाना खान (Suhana Khan) को हाल ही में एक साथ देखा गया था.

Updated on: 12 Oct 2023, 07:17 AM

New Delhi:

Ananya Panday and Suhana Khan Spotted Together: अनन्या पांडे (Ananya Panday) कुछ शानदार फिल्मों के साथ पहले ही फिल्म इंडस्ट्री में अपने लिए जगह बना चुकी हैं. एक्ट्रेस, जो पॉपुलर अभिनेता चंकी पांडे (Chunky Panday) और भावना पांडे ( Bhavna Panday) की बेटी हैं, शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) और संजय कपूर (Sanjay Kapoor) और महीप कपूर (Maheep Kapoor) की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) की सबसे अच्छी दोस्त हैं. तीनों यंग दिवा को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है. ऐसा ही हाल ही में भी हुआ जब, अनन्या और सुहाना को अपनी BFF शनाया कपूर के घर से एक साथ बाहर निकलते हुए देखा गया. 

बॉलीवुड में एंट्री के लिए सुहाना खान हैं तैयार 

आपको बता दें कि, अनन्या पांडे की बॉलीवुड में सफल एंट्री के बाद, उनकी सबसे अच्छी दोस्त सुहाना खान और शनाया कपूर जल्द ही अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं. यह तो सब जानते ही हैं कि, सुहाना आने वाली नेटफ्लिक्स फिल्म, 'द आर्चीज' के साथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए तैयार है. दूसरी ओर, शनाया की झोली में बेधदर और वृषभ सहित कई प्रोजेक्ट्स हैं.

यह भी पढ़ें - Permanent Roommates Season 3: ओटीटी पर फिर लौटेंगे मिकेश और तान्या, 'परमानेंट रूममेट्स 3' की रिलीज डेट आई सामने

अनन्या पांडे का वर्क फ्रंट

इस बीच अनन्या पांडे के वर्क फ्रंट के बारे में बात करें तो, अनन्या पांडे को हाल ही में आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल 2' (Dream Girl 2) में देखा गया था. कॉमेडी फिल्म हिट रही और बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की. इस बीच, रणबीर कपूर अपनी अगली फिल्म 'एनिमल' (Animal) की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित यह फिल्म 1 दिसंबर को ग्रैंड रिलीज के लिए तैयार हैं.