logo-image

सुब्रह्मण्यम स्वामी का दावा- सुशांत को दिया गया था जहर, सामने रखे ये सबूत

बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने दावा किया है कि सुशांत को जहर दिया गया था. उन्होंने आरोप लगाया कि पूरे मामले में मुंबई पुलिस की भूमिका शक के घेरे में है.

Updated on: 25 Aug 2020, 02:33 PM

मुंबई:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में एक के बाद एक नए खुलासे सामने आ रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक मामले की जांच कर रही सीबीआई के साथ ऐसे सबूत लगे हैं जिससे शक है कि सुशांत की मौत हरे कपड़े से लगाई से फांसी से नहीं बल्कि किसी बाथरोब बैल्ट से हुई है. इस बैल्ट को सीबीआई ने फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है. वहीं सीबीआई सुशांत के कुक, रिया और उनके दोस्त से बात कर चुकी है. पैसों को लेनदेन को लेकर भी सीबीआई ने ईडी अधिकारियों से बातचीत की है.

यह भी पढ़ेंः सुशांत केसः 14 जून को क्या-क्या हुआ, सिद्धार्थ पिठानी ने खोला हर राज

इसी बीच लंबे समय से इस केस पर नजर रख रहे बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने दावा किया है कि सुशांत को जहर दिया गया था. उन्होंने आरोप लगाया कि पूरे मामले में मुंबई पुलिस की भूमिका शक के घेरे में है.

स्वामी ने इस बारे में ट्वीट कर लिखा है कि सुशांत की हत्या करने वालों और उनकी शैतानी मानसिकता धीरे-धीरे सामने आ रही है. ऑटोप्सी को जानबूझकर जबरन लेट किया गया, ताकि सुशांत सिंह के पेट में जहर घुल जाए. उन्होंने यह भी कहा कि जो जिम्मेदार हैं, उन पर नकेल कसने की जरूरत है.

उन्होंने एक बाद एक ट्वीट कर कई आरोप लगाए. उन्होंने ट्वीट किया कि सुनंदा पुष्कर (Sunanda Pushkar) के मामले में एम्स के डॉक्टरों को पेट से असली जहर मिला था. सुशांत और श्रीदेवी के मामले में ऐसा नहीं किया गया.

यह भी पढ़ेंः सुशांत Live: शुक्रवार को आएगी ऑटोप्सी-विसरा रिपोर्ट, खुलेंगे कई राज

उन्होंने लिखा है कि जैसे सुनंदा पुष्कर मामले में एम्स के डॉक्टरों द्वारा पोस्टमार्टम के दौरान उनके पेट में जो असली जहर था, वह मिला. श्रीदेवी या सुशांत के लिए ऐसा नहीं किया गया था. सुशांत मामले में दुबई के एक ड्रग डीलर आयुष खान ने सुशांत की हत्या के दिन सुशांत से मुलाकात की थी. क्यों?