logo-image
लोकसभा चुनाव

Sushant Live: सुशांत के चार्टर्ड अकाउंटेंट संदीप श्रीधर से 6 घंटे चली पूछताछ खत्म

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले की जांच तेजी से आगे बढ़ रही है. मामले की जांच अब सीबीआई के हाथ में है और सीबीआई हर पहलू की गहराई से पड़ताल कर रही है. सीबीआई की एक टीम AIIMS गई थी जिसके बाद ये जानकारी सामने आई थी कि सुशांत की सभी मेडिकल रिपोर्ट्स दोबारा चेक की जाएंगी.

Updated on: 25 Aug 2020, 09:31 AM

मुंबई:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में सीबीआई (CBI) की जांच का आज पांचवां दिन है. सीबीआई की टीम आज रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार से पूछताछ कर सकती है. सीबीआई को इस मामले में अब तक कई सबूत मिल चुके हैं. सीबीआई इस मामले में सुशांत की साइकलॉजिकल ऑटॉप्सी भी कराएगी. इससे पहले सीबीआई सिद्धार्थ पिठानी, नीरज और सुशांत का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों से पूछताछ कर चुकी है.

calenderIcon 16:56 (IST)
shareIcon

सुशांत सिंह राजपूत के चार्टर्ड अकाउंटेंट संदीप श्रीधर डीआरडीओ गेस्ट हाउस से रवाना. संदीप श्रीधर से पूछताछ खत्म. सुशांत के चार्टर्ड अकाउंटेंट संदीप श्रीधर से 6 घंटे चली पूछताछ. करीब 6 घंटे की पूछताछ में कल सुशान्त के बैंक अकाउंट्स की जो डिटेल्स HDFC kotak और अन्य बैंक से इक्कठा की गई थी, जो पिछले 1 साल की ट्रांसक्शन और 3 की ITR हैं उनके बारे के पूछा गया. रिया के अकॉउंट में और रिया ने जो कैश सुशांत के अकॉउंट से लिया, उसके बारे में पूछा गया कि क्या सुशान्त के कहने पर दिया गया या नहीं? सुशांत के एकाउंट ने रिया के दखल के बारे में पूछा गया. सीबीआई की टीम कूपर हॉस्पिटल पहुंची. सुशांत का CA संदीप श्रीधर वापस DRDO के गेस्ट हाउस में पहुंचे.

calenderIcon 12:47 (IST)
shareIcon

ED ऑफिसरों से CBI ने की मुलाकात

सीबीआई ने ईडी के ऑफिसरों से मुलाकात की. ईडी के अधिकारियों ने सीबीआई को फाइनेंसियल एंगल पर ब्रीफ किया. सीबीआई के साथ फोन डंप डाटा का एनालेसिस भी शेयर किया.

calenderIcon 11:37 (IST)
shareIcon

एक साथ चारों गवाहों से पूछताछ करेगी CBI

सिद्धार्थ पिठानी और सुशांत के तीनों स्टाफ के बयान अलग-अलग है. इसलिए सीबीआई पहली बार उन्हें आमने सामने बैठाकर पूछताछ करेगी. सभी चारों गवाहों से एकसाथ पूछताछ होगी. 

calenderIcon 11:00 (IST)
shareIcon

मेवाती से आज लगातार दूसरे दिन हो रही है पूछताछ

सुशांत के पुराने अकाउंटेंट रजत मेवाती को दोबारा डीआरडीओ गेस्ट हाउस बुलाया गया है. मेवाती से आज लगातार दूसरे दिन पूछताछ हो रही है.

calenderIcon 10:41 (IST)
shareIcon

पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों से फिर होगी पूछताछ

सीबीआई उन डॉक्टरों से फिर पूछताछ करेगी, जिन्होंने एक्टर का पोस्टमार्टम किया था. दरअसल, सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर सवाल उठ रहे हैं. 

calenderIcon 10:17 (IST)
shareIcon

सिद्धार्थ पिठानी- नीरज से CBI की फिर पूछताछ

सीबीआई ने सुशांत केस में तीसरे दिन सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज को पूछताछ के लिए बुलाया है. दोनों से एक बार फिर DRDO गेस्ट हाउस में सीबीआई पूछताछ कर रही हैं.

calenderIcon 09:55 (IST)
shareIcon

सुशांत के चार्टर्ड अकाउंटेंट रहे संदीप श्रीधर डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचे

सुशांत सिंह राजपूत के चार्टर्ड अकाउंटेंट रहे संदीप श्रीधर डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचे. संदीप श्रीधर ही सुशांत की कंपनियों के स्टेट्यूटरी ऑडिटर भी थे.

calenderIcon 09:43 (IST)
shareIcon

ऑटोप्सी पर सुब्रमण्यम स्वामी ने उठाए सवाल

बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत केस को लेकर ट्वीट किया है. ट्वीट में लिखा, अब हत्यारों और उनकी शैतानी मानसिकता धीरे-धीरे सामने आ रही है. ऑटोप्सी को जानबूझकर जबरन देरी से किया गया ताकि सुशांत के पेट में जहर घुल जाए.

calenderIcon 09:33 (IST)
shareIcon

मुंबई पुलिस की टीम डीआएडीओ गेस्ट हाउस पहुंची. इसी गेस्ट हाउस में ठहरी है सीबीआई टीम.