News Nation Logo

शूटिंग के दौरान नोरा के साथ हुआ कुछ अजीब, लगा किसी ने रस्सी से बांध फर्श पर घसीटा!

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी डांसिंग के लिए जानी-जाने वाली नोरा फतेही (Nora Fatehi) का बीते दिनों सॉन्ग 'कुसु कुसु' (Kusu Kusu) रिलीज़ हुआ है. इस गाने की शूटिंग के दौरान नोरा के साथ काफी दर्दनाक घटना घटी. जिसका खुलासा उन्होंने खुद ही किया है.

| Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 17 Nov 2021, 02:37:29 PM
1

नोरा ने बताई शूटिंग के दौरान की दर्दनाक कहानी! (Photo Credit: @norafatehi Instagram)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी डांसिंग के लिए जानी जाने वाली नोरा फतेही (Nora Fatehi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. जहां वो अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. साथ ही अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर भी जानकारी देती रहती हैं. बीते दिनों नोरा फतेही का सॉन्ग 'कुसु कुसु' (Kusu Kusu) रिलीज़ हुआ है. जिसमें उन्होंने अपनी डांसिंग से आग लगा दी है. फैंस उनके बाकी के गानों की तरह ही इस पर भी खूब प्यार लूटा रहे हैं. लेकिन हाल ही में नोरा ने इस गाने की शूटिंग को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. 

यह भी पढ़ें- तेजस्वी-शिविन का प्यार बिग बॉस के घर में लाएगा बहार, करण के प्यार की होगी हार!

इस गाने की शूटिंग के दौरान नोरा के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसके बारे में नोरा ने तो क्या किसी भी एक्टर ने सोचा नहीं होगा. दरअसल, एक्ट्रेस ने इस गाने की इंसाइड स्टोरी बताई है. जिसमें उन्होंने बताया कि इस गाने की शूटिंग के दौरान उन्हें ऐसा लग रहा था जैसे किसी ने रस्सी से उनका गला दबा दिया हो और उन्हें फर्श पर घसीट रहा हो. 

नोरा (Nora Fatehi) ने इस बात का खुलासा एक प्रेस रिलीज़ के दौरान किया. उन्होंने कहा, सेट पर प्रैक्टिस के दौरान छोटी-मोटी चोटें लगती रहती हैं, जैसे कभी खरोंच लग जाती है तो कभी पैर से खून निकल आता है. लेकिन मेरे साथ जो हुआ वो मेरा अब तक का सबसे खराब एक्सपीरियंस था. उन्होंने बताया कि मेरा हार वजन की वजह से बहुत टाइट था और क्योंकि मैं लगातार डांस कर रही थी तो मेरे गले में छिल रहा था. जब गाना खत्म हुआ और मैंने देखा तो मेरे गले में कई खरोंचे आ गई थी.

यह भी पढ़ें- 'दिलबर गर्ल' नोरा फतेही के नए गाने 'कुसु-कुसु' ने इंटरनेट पर मचाई धूम

वो बताती हैं कि इस दौरान मुझे ऐसा लगा जैसे किसी ने रस्सी से मेरा गला दबा दिया और मुझे जमीन पर घसीट गया हो. लेकिन क्योंकि हमारे पास शूटिंग के लिए सीमित समय था, इसलिए मैंने गाने की शूटिंग जारी रखी और सीक्वेंस पूरा होने के बाद ही ब्रेक लिया. एक्ट्रेस के इस बयान से आप समझ सकते हैं कि नोरा (Nora Fatehi) के लिए ये गाना शूट करना कितना मुश्किल रहा होगा. लेकिन इतनी मुश्किलों के बावजूद गाने की शूटिंग जारी रखना काबिले तारीफ है. गौरतलब है कि ये कोई पहला मौका नहीं है या फिर ये सब केवल नोरा के साथ ही नहीं हुआ है, कई मौकों पर शूटिंग के दौरान एक्टर्स रिस्क लेते हैं और उन्हें चोट भी खानी पड़ती है. लेकिन एक्टर्स चोट को छोड़कर स्क्रीन पर अपना किरदार बखूबी निभाने की कोशिश करते हैं. हालांकि, कुछ मौकों पर एक्टर्स अपने इस एक्सपीरियंस को शेयर भी करते हैं.

बहरहाल, बात करें उस फिल्म की जिसके गाने पर हम बात कर रहे हैं तो बता दें कि ये गाना फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' (Satyamev Jayte 2) का है. जिसमें एक्शन स्टार जॉन अब्राहम (John Abraham) के साथ एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) लीड रोल में हैं. उनके साथ कई बड़े कलाकार जैसे मनोज बाजपेयी, अमायरा दस्तूर, अनुप सोनी, सोनी राजदान और गौतमी कपूर स्क्रीन शेयर करेंगे. इस फिल्म में नोरा का आइटम सॉन्ग है 'कुसु कुसु'. जिसमें उन्होंने गजब का डांस किया है. फैंस को उनके डांस मूव्स खूब पसंद आ रहे हैं. 

First Published : 17 Nov 2021, 01:16:12 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.