logo-image

'दिलबर गर्ल' नोरा फतेही के नए गाने 'कुसु-कुसु' ने इंटरनेट पर मचाई धूम

दिलबर गर्ल नोरा फतेही अपने गज़ब के डांस मूव्स के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' का आइटम सॉन्ग यूट्यूब पर रिलीज हुआ है. जिसमें नोरा ने गज़ब के डांसिंग मूव्स दिखाए हैं. गाने ने रिलीज़ के साथ ही इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है.

Updated on: 10 Nov 2021, 04:10 PM

नई दिल्ली:

दिलबर गर्ल नोरा फतेही अपने गज़ब के डांस मूव्स के लिए जानी जाती हैं. फैंस उनके डांस वीडियो एक बार नहीं कई-कई बार देख जाते हैं, फिर भी उनका दिल नहीं भरता. वहीं, नोरा भी अपने दर्शकों को खुश करने के लिए नए-नए सॉन्ग पर कमाल के डांस वीडियो लाती रहती हैं. हाल ही में नोरा का एक गाना रिलीज़ हुआ है. जो सोशल मीडिया पर आते ही वायल हो गया है. फैंस हर बार की तरह उनका ये वीडियो भी खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही इसपर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं.

गौरतलब है कि फिल्म सत्यमेव जयते के फर्स्ट पार्ट में नोरा ने 'दिलबर दिलबर' सॉन्ग पर गज़ब का डांस किया था. इस सॉन्ग ने रिलीज़ के साथ ही धमाल मचा दिया था. फैंस ने उनकी डांसिंग को खूब पसंद किया था. अब एक बार फिर एक्टर जॉन अब्राहम अपने जबरदस्त एक्शन के साथ फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' में दिखेंगे. ऐसे में फिल्म में नोरा न हो, ऐसा हो नहीं सकता. फिल्म के ट्रेलर रिलीज़ के बाद से फैंस को नोरा की मौजूदगी का इंतज़ार था. हाल ही में नोरा और जॉन का आइटम नंबर यूट्यूब पर रिलीज़ हुआ है. जिससे फैंस का इंतज़ार तो खत्म हो ही गया है. साथ ही फिल्म को लेकर लोगों की एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ गई है.

बुधवार को टी-सीरीज़ ने नोरा का आइटम सॉन्ग 'कुसु-कुसु' युट्यूब पर रिलीज़ किया है. जिसे तनिष्क बागची ने कंपोज़ किया है. जबकि ज़ारा खान और देव नेगी ने इसे आवाज़ दी है. वहीं नोरा ने अपनी डांसिंग से गाने की वीडियो में चार-चांद लगा दिया है.
 
वीडियो में नोरा गोल्डन और येलो ड्रेस में नज़र आ रही हैं. ये ड्रेस एक्ट्रेस पर बेहतरीन लग रही हैं. इसके साथ नोरा ने खुले बाल और न्यूड मेकअप कैरी किया है, जो उनके लुक को और बेहतरीन बना रहा है. वहीं, नोरा के डांसिंग अंदाज़ के क्या ही कहने. नोरा वीडियो में गज़ब के मूव्स से डांसिंग फ्लोर पर आग लगा रही हैं. 

बता दें कि जहां एक तरफ फैंस को फिल्म में नोरा का इंतज़ार था. वहीं, नोरा भी फिल्म का हिस्सा बनने के लिए बेकरार थी. जिसके बाद आखिरकार उन्होंने फिल्म में अपनी मौजूदगी दर्ज करा ही दी. उन्होंने फिल्म का हिस्सा बनने पर बात करते हुए कहा था, ' सत्यमेव जयते का मेरी जिंदगी में खास दर्जा है. मैं इसके सीक्वल का भी हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं. दिलबर की सक्सेस के बाद दिलरुबा के साथ वापस आने का अहसास बहुत अच्छा है. मैं मिलाप जावेरी, निखिल आडवाणी और भूषण सर की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे यह मौका दिया है.'