logo-image

तेजस्वी-शिविन का प्यार बिग बॉस के घर में लाएगा बहार, करण के प्यार की होगी हार!

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के घर में लड़ाई-झगड़े के बीच खबर आ रही है कि जल्द ही शिविन नारंग घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाले हैं. इस खबर को सुनकर दोनों के फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. वहीं करण कुंद्रा के लिए ये खबर बुरी साबित होने वाली है.

Updated on: 17 Nov 2021, 11:00 AM

नई दिल्ली:

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के घर में लड़ाई-झगड़े के बीच खबर आ रही है कि जल्द ही शिविन नारंग (Shivin Narang) घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाले हैं. ऐसे में फैंस काफी खुश हैं, उनका खुश होना जाहिर भी है, क्योंकि वो हमेशा से शिविन नारंग और तेजस्वी प्रकाश (Tejasaawi Prakash) की दोस्ती देखना चाहते थे. माना जा रहा है कि शिविन की एंट्री के बाद तेजस्वी के साथ उनकी बॉन्डिंग देखने को मिलेगी, जिसे देखकर करण कुंद्रा (Karan Kundra) को काफी बुरा लगने वाला है. ऐसे में फैंस अपकमिंग एपिसोड्स के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.

यह भी पढ़ें- राघव जुयाल ने कंटेस्टेंट को कहा 'मोमो', नस्लभेद पर बढ़ा विवाद तो मांगी माफी

गौरतलब है कि तेजस्वी प्रकाश और शिविन नारंग एक साथ 'खतरों के खिलाड़ी 10' (KKK 10) में नज़र आए थे. जहां दोनों की जोड़ी फैंस को खूब जमी थी. यहां तक कि फैंस दोनों के नामों को जोड़ते हुए TeVin हैशटैग के साथ उनकी खूबसूरत तस्वीरें भी पोस्ट करने लगे थे. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि घर में शिविन की एंट्री से करण खूब जलने वाले हैं. जिसको लेकर सोशल मीडिया पर यूज़र्स लगातार ट्वीट कर रहे हैं. जहां कुछ लोग शिविन और तेजस्वी की इस जोड़ी को देखने की बात कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग इस दौरान करण की पोसेसिव साइड देखने के लिए बेकरार है.

एक यूज़र ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''शिविन वाइल्ड कार्ड एंट्री ले रहा है. ये कैसी दुविधा है भाई साहब. मैं TeVin को KKK के समय से प्यार करता हूं! अगर ये सच है तो मज़ा आने वाला है. करण कुंद्रा की पोसेसिव साइड भी देखने को मिलेगी.'' दूसरे यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा, ''मुझे TeVin चाहिए.'' वहीं एक अन्य यूज़र ने ट्वीट किया, ''मुझे करण कुंद्रा पर विश्वास है.'' इसके साथ यूज़र ने TejRan और TeVin का हैशटैग भी इस्तेमाल किया है.

यह भी पढे़ं- Bigg Boss 15 : नेहा भसीन ने तेजस्वी प्रकाश को कहा 'ब्रेनलेस', सामने आई ये वजह

 

बता दें कि हाल ही में शो का नया प्रोमो आया था, जिसमें नेहा भसीन और तेजस्वी प्रकाश के बीच जमकर लड़ाई देखने को मिली थी. दरअसल, उस दौरान बिग बॉस (Bigg Boss) ने सभी कंटेस्टेंट्स से कहा कि उनके पास 2 मिनट का समय हैं, जिसमें उन्हें एक हफ्ते के लिए राशन इकट्ठा करना होगा. इसी दौरान तेजस्वी कहती हैं कि दूध सबसे जरूरी है, तो हमें सबसे पहले दूध लेना चाहिए. जिस पर नेहा उन्हें कहती हैं कि दूध जरूरी है, लेकिन खाना तो नहीं है. इसी बीच देखते ही देखते दोनों के बीच बहस बढ़ जाती है. इसी दौरान नेहा भसीन (Neha Bhasin) तेजस्वी पर भड़क उठती हैं और कहती हैं,“तेजू आप केवल दूध की बात कर रहे थे, यह इतना महत्वपूर्ण नहीं था. तुम बोलती रहती हो और किसी को बोलने नहीं देती." इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा, "आप हमारे बॉस नहीं हैं और आप ब्रेनलेस हैं."