logo-image

Bigg Boss 15 : नेहा भसीन ने तेजस्वी प्रकाश को कहा 'ब्रेनलेस', सामने आई ये वजह

बिग बॉस के घर में आए दिन नए-नए बवाल देखने को मिल रहे हैं. हाल ही में तेजस्वी प्रकाश-नेहा भसीन के बीच लड़ाई होती नज़र आ रही है. जहां नेहा बातों ही बातों में तेजस्वी को ब्रेनलेस कह देती हैं और फिर दोनों के बीच भयंकर लड़ाई देखने को मिलती है.

Updated on: 16 Nov 2021, 06:49 PM

:

बिग बॉस के घर में आए दिन नए-नए बवाल देखने को मिल रहे हैं. हाल के दिनों में शमिता का घर से बाहर होना और विशाल कोटियन के साथ उनकी नज़दीकी होना खूब सुर्खियों में था. लेकिन इस बीच तेजस्वी प्रकाश-नेहा भसीन के बीच लड़ाई होती नज़र आ रही है. जहां नेहा बातों ही बातों में तेजस्वी को ब्रेनलेस कह देती हैं. जिसके बाद से बिग बॉस के घर की लड़ाई एक बार फिर चर्चा में आ गई है. दरअसल, घर में कंटेस्टेंट्स दो अलग-अलग धड़ों में बंट गए हैं, जिनमें एक हैं वीआइपी और दूसरे नॉन वीआइपी. इस बीच शो का नया प्रोमो आया है, जिसमें बिग बॉस कंटेस्टेंट्स से कहते नज़र आ रहे हैं कि उनके पास हफ्ते भर का राशन इकट्ठा करने के लिए केवल 2 मिनट का समय है. ऐसे में कंटेस्टेंट्स को सामान पिक करने में काफी दिक्कत होती है. इस बीच नेहा भसीन गलत सामान लेने के लिए तेजस्वी प्रकाश को फटकार लगाती नज़र आ रही हैं. 

यह भी पढ़ें- FIR की चंद्रमुखी चौटाला ने कंगना को पद्मश्री सम्मान दिए जाने पर उठाए सवाल, कहा- इसको क्यों मिला...

एपिसोड में देखा जा सकता है कि कंटेस्टेंट एक जगह इकट्ठे होते हैं, जहां उनसे कहा जाता है कि उन्हें 2 मिनट में अपना हफ्ते भर का राशन लेना है. ऐसे में सारे वीआइपी मेंबर एक साथ आते हैं. जहां तेजस्वी बोलती हैं कि दूध सबसे जरूरी है, तो सबसे पहले दूध ले लो. वहीं, नेहा भसीन कहती हैं कि दूध जरूरी है, लेकिन ये खाना नहीं है. इस बीच सिम्बा नागपाल और राजीव अदतिया राशन लेने के लिए स्टोर रूम के चक्कर लगाते नजर आते हैं. जहां सिम्बा कहते हैं कि उन्हें चाय की पत्तियाँ नहीं मिलीं. उसी दौरान नेहा भसीन तेजस्वी पर अचानक भड़क उठती हैं और कहती हैं,“तेजू आप केवल दूध की बात कर रहे थे, यह इतना महत्वपूर्ण नहीं था. तुम बोलती रहती हो और किसी को बोलने नहीं देती." इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा, "आप हमारे बॉस नहीं हैं और आप ब्रेनलेस हैं." जिसके बाद धीरे-धीरे तेजस्वी प्रकाश-नेहा भसीन के बीच लड़ाई बढ़ती जाती है. दोनों काफी लड़ते दिखते हैं. ऐसे में घर के कंटेस्टेंट्स के बीच ये डिविज़न कई जगह देखने को मिल जाता है. 

यह भी पढ़ें- शमिता को राकेश से मिला धोखा, अब विशाल पर कर रही भरोसा!

आपको बताते चलें कि इससे पहले शमिता और विशाल कोटियन की नज़दीकी को लेकर खूब चर्चा हो रही थी. कहा जा रहा है कि राकेश के जाने के बाद शमिता बुरी तरह से टूट गई है. ऐसे में वो विशाल के करीब आ गई हैं. शमिता ने विशाल से कहा है कि वो उन पर भरोसा करती हैं और वो नहीं चाहती हैं कि वो उनका विश्वास तोड़े. ऐसे में माना ये जा रहा है कि शमिता विशाल के साथ अपने रिश्ते को कायम रखना चाहती हैं. इससे पहले भी राकेश की वाइल्ड कार्ड एंट्री से पहले दोनों कई मौकों पर एक-दूसरे को सपोर्ट करते नज़र आए थे.