News Nation Logo
ओमिक्रॉन पर स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी जानकारी 66 और 46 साल के दो मरीज आइसोलेशन में रखे गए भारत में ओमीक्रॉन वायरस की पुष्टि कर्नाटक में मिले ओमीक्रॉन के 2 मरीज सीएम योगी आदित्यनाथ ने प. यूपी को गुंडे-माफियाओं से मुक्त कराकर उसका सम्मान लौटाया है: अमित शाह जहां जातिवाद, वंशवाद और परिवारवाद हावी होगा, वहां विकास के लिए जगह नहीं होगी: योगी आदित्यनाथ पीएम नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में देश में चक्रवात से संबंधित स्थिति पर हुई समीक्षा बैठक प्रभावित देशों से आने वाले यात्रियों का एयरपोर्ट पर RT-PCR टेस्ट किया जा रहा है: सत्येंद्र जैन दिल्ली में पिछले कुछ महीनों से कोविड मामले और पॉजिटिविटी रेट काफी कम है: सत्येंद्र जैन आंदोलनकारी किसानों की मौत और बढ़ती महंगाई के मुद्दे पर विपक्षी सांसदों ने राज्यसभा में नारेबाजी की दिल्ली में आज भी प्रदूषण का स्तर काफी खराब, AQI 342 पर पहुंचा बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने बैठकर गाया राष्ट्रगान, मुंबई BJP के एक नेता ने दर्ज कराई FIR यूपी सरकार ने भी ओमीक्रॉन को लेकर कसी कमर, बस स्टेशन- रेलवे स्टेशन पर होगी RT-PCR जांच

FIR की चंद्रमुखी चौटाला ने कंगना को पद्मश्री सम्मान दिए जाने पर उठाए सवाल, कहा- इसको क्यों मिला...

टीवी इंडस्ट्री में चंद्रमुखी चौटाला के तौर पर पहचान बनाने वाली कविता कौशिक अपने बेबाक अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में उन्होंने कंगना (Kangana Ranaut) को पद्मश्री सम्मान (Padma Shri Award) दिए जाने पर सवाल उठाए हैं.

| Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 16 Nov 2021, 12:59:52 PM
kangana collage  1

कविता ने कंगना को पद्मश्री सम्मान दिए जाने पर कही ये बात (Photo Credit: News Nation)

:

टीवी इंडस्ट्री में चंद्रमुखी चौटाला के तौर पर पहचान बनाने वाली कविता कौशिक (Kavita Kaushik) अपने बेबाक अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में जहां कंगना (Kangana Ranaut) पद्मश्री सम्मान (Padma Shri Award) दिए जाने की खबर के बाद अपने बयान को लेकर चर्चा में आ गई थी. जिसको लेकर उन्हें खूब खरी-खोटी सुनने को मिल रही है. इस पर सेलेब्स का भी रिएक्शन सामने आ रहा है. उनके इस बयान पर जहां कुछ सेलेब्स उन्हें सही ठहरा रहे हैं. वहीं कई लोग उन्हें लताड़ लगा रहे हैं. इस बीच कविता कौशिक  (Kavita Kaushik) ने कंगना को पद्मश्री दिए जाने पर ही सवाल खड़ा कर दिया है. इतना ही नहीं, उन्होंने ये भी बताया कि किस बॉलीवुड एक्ट्रेस को देश का सर्वोच्च सम्मान दिया जाना चाहिए.

यह भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर वायरल रकुल प्रीत के हाथ में लिया हुआ कॉन्डम पाउच

दरअसल, कविता  (Kavita Kaushik) ने इस मामले को लेकर ट्वीट करते हुए अपना रिएक्शन दिया. जिसमें उन्होंने देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा  (Priyanka Chopra) और उनके हसबैंड निक जोनस (Nick Jonas) की पूजा करते हुए तस्वीर शेयर की है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "इन्हें पदम श्री क्यों नहीं मिला !? शानदार अभिनेता, शानदार इंसान, विश्व स्तर पर एक बड़ी सफलता और बिना श्रेय लिए भारत की संस्कृति को ऊंचाईंयों तक पहुंचाने वाली! और हाँ उस बात के लिए कभी किसी वरिष्ठ या समकालीन कलाकार या किसी का अपमान नहीं किया! वह कमाल की है!!"

यह भी पढ़ें- शमिता को राकेश से मिला धोखा, अब विशाल पर कर रही भरोसा!

कविता के इस बयान से साफ पता चल रहा है कि प्रियंका (Priyanka Chopra) को साल 2016 में ही पद्मश्री अवॉर्ड से सम्मानित किया जा चुका है. ऐसे में एक सोशल मीडिया यूज़र ने लिखा, 'उन्हें पहले ही मिल चुका है. लेकिन उनके बारे में आपकी बातें बिल्कुल सच हैं. हो सकता है कि आप नहीं जानते क्योंकि वह डींग नहीं मारती और न ही इसका श्रेय लेती हैं. उन्होंने इसके बारे में अपने संस्मरण के रिलीज़ के दौरान उल्लेख किया था.' इसके अलावा दूसरे यूज़र ने लिखा, ''हां बल्कि कंगना रनोट के अलावा कई एक्ट्रेसेस पद्मश्री सम्मान के लिए ज्यादा योग्य हैं.''

आपको बता दें कि हाल ही में कंगना (Kangana Ranaut) ने देश को लेकर बयान दिया था कि 'वो आज़ादी नहीं थी, वो भीख थी. और जो आज़ादी मिली है वो 2014 में मिली है.' वहीं, बात करें वर्कफ्रंट की तो कंगना जल्द ही फिल्म 'धाकड़', 'तेजस' और 'सीता : द इंकार्नेशन' में दिखने वाली हैं. फैंस को एक्ट्रेस की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतज़ार है. 

First Published : 16 Nov 2021, 12:59:52 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो