logo-image

सोशल मीडिया पर वायरल रकुल प्रीत के हाथ में लिया हुआ कॉन्डम पाउच

Rakul Preet Singh के हाथ में डायरेक्टर का क्लैप है, जिसे कॉन्डम के पाउच जैसा तैयार किया गया है. और उनके इसी पोस्टर ने खूब ज्यादा सुर्खियां बटोर रखी है

Updated on: 16 Nov 2021, 12:27 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस Rakul Preet Singh इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है. उनका करियर दिन- प्रतिदिन एक नया आयाम हासिल कर रहा है. वो आज कल कुछ भी करती है, तो वो हिट या वायरल हो जाता है. उन्होंने तमिल और तेलुगू फिल्मों में काम किया जो सुपर हिट हुई. इसके साथ उन्होंने बॉलीवुड में भी एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी. लेकिन फिल्म 'दे दे प्यार दे' (De De Pyar De) से उनको एक अलग ही पहचान मिली. उनकी एक्टिंग को भी खूब सराहना मिली.  फिल्म में वह अजय देवगन की गर्लफ्रेंड का रोल निभाते हुए नजर आई थी.

रकुल प्रीत ने लिया हाथ में कॉन्डम पाउच -

आपको बता दें उनके चर्चा में आने की वजह एक्ट्रेस की आने फिल्म का पोस्टर है. फिल्म का नाम है 'छतरीवाली' (Chhatriwali)है. जो आने से पहले ही चर्चा बटोर रही है. और इसके पोस्टर ने तो सोशल मीडिया पर आग ही लगा रखी है. फिल्म का पोस्टर थोड़ा हट के तैयार किया गया है. जो काफी ज्यादा यूनिक बनाया गया है. दरअसल रकुल के हाथ में डायरेक्टर का क्लैप है, जिसे कॉन्डम के पाउच जैसा तैयार किया गया है. और उनके इसी पोस्टर ने खूब ज्यादा सुर्खियां बटोर रखी है. इस पोस्टर के सोशल मीडिया पर पड़ते ही तरह-तरह के रिएक्शन भी आना शुरू हो गए.

यह भी जानें -जब Ranbir Kapoor ने कैटरीना के लिए तोड़ा था दीपिका पादुकोण का दिल

WELLरकुल प्रीत (Rakul Preet Singh)की फिल्म का पोस्टर लोगों को पसंद भी आ रहा है. पोस्टर पर एक कैप्शन भी दिया गया है - बिना मौसम बरसात कभी भी हो सकती है. अपनी 'छतरी' (Chhatriwali) तैयार रखिए.  जो सभी ध्यान अपनी तरह खीच रहा है. लोग इस फिल्म के पोस्टर को देखने के बाद फिल्म को देखने के लिए और भी ज्यादा एक्साइटेड हो गए है. लोगों के मन में फिल्म की स्टोरी जानने की खलबली मच रही है. जब फिल्म आने से पहले इतना सुर्खियों में है. तो फिल्म को हिट होने से कोई भी नहीं रोक सकता है. यह काफी दिलचस्प है.