News Nation Logo

जब Ranbir Kapoor ने कैटरीना के लिए तोड़ा था दीपिका पादुकोण का दिल

बॉलीवुड (Bollywood) में अक्सर कुछ ऐसा होता है जो सभी को हैरान कर देता है. उसी में दीपिका और रणबीर का रिश्ता टूटना भी कुछ ऐसा ही था, जिसने सभी को हैरान कर दिया था.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 16 Nov 2021, 11:21:21 AM
Ranbir Kapoor

रणबीर कपूर (Photo Credit: News Nation)

मुंबई:

बॉलीवुड (Bollywood)में कब क्या हो जाए ये कहा नहीं जा सकता. क्योंकि इस मायानगरी की एक अलग ही माया है. जिनके रिश्ते को देख कर लगता था कि ये जन्मों- जन्म के रिश्ते हैं. वो इस तरह टूटे की दूबारा नहीं मिले हालांकि बातचीत तो होना लाजमी है. लेकिन उन रिश्तों में वो बात नहीं रही. ऐसा ही एक रिश्ता कैटरीना और रणबीर कपूर था. दोनों के बीच इस कदर प्यार परवान चढ़ा कि रणबीर ने अपनी गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण तक को छोड़ दिया था. जिसका गहरा असर दीपिका के ऊपर पड़ा था. वो पूरी तरह बिखर गई थी. जिसके चलते उनके आंसू कहीं ना कहीं छलक जाते थे. हालांकि उन्होंने अपने आप को संभाल लिया.और आज वो अपनी जिंदगी में काफी ज्यादा खुश हैं. 

Ranbir Kapoor ने कैटरीना के लिए तोड़ा था दीपिका का दिल -

आपको बता दें फिल्म अजब प्रेम की गज़ब' कहानी के दौरान रणबीर और कैटरीना में नजदीकियां बढ़ी थी. दोनों के बीच वहीं से प्यार परवान चढ़ने लगा था. दोनों का प्यार हर किसी को कहीं ना कहीं देखने को मिल ही जाता था. इन्हें दुनियां और जहां की कोई खबर नहीं थी. इतना ही नहीं कहा तो ये भी जा रहा था कि दोनों शादी बंधन में भी बंधने वाले थे. और उनके फैंस भी यही चाहते थे. लेकिन किस्मत तो कुछ और ही चाहती थी. अचानक से दोनों का ब्रेकअप हो गया था. और दोनों की राहें हमेशा-हमेंशा के लिए जुदा हो गई. 

यह भी जानें -राकेश बापट के लिए शमिता शेट्टी का दिल दहला देने वाला डिसीजन

खबर तो ये भी आ रही थी कि रणबीर कपूर शादी की बात टाल रहे थे. वहीं उनकी फैमिली भी कैटरीना से शादी करने को राजी नहीं थी. बात इस कदर बढ़ गई थी जब एक बार कपूर फैमिली में होने वाली क्रिसमस पार्टी में  रणबीर कैटरीना कैफ के साथ पहुंचे थे. जिसपर मां नीतू का चौंकाने वाला रिएक्शन सामने आया था.  उस फंक्शन में वो शामिल नहीं हुई थी. और यही सब उनके रिश्ते टूटने की वजह बनी. हालांकि दोनों अपने-अपने जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं. और अपनी जिंदगी में खुश भी बेहद हैं. 

First Published : 16 Nov 2021, 10:40:38 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो