News Nation Logo

शमिता को राकेश से मिला धोखा, अब विशाल पर कर रही भरोसा!

बिग बॉस 15 के घर में आए दिन कुछ न कुछ बवाल मच रहा है. हाल ही में शमिता (Shamita Shetty) के घर से बाहर जाने की खबर ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. इस बीच खबर आ रही है कि शमिता घर में विशाल कोटियन के करीब आ गई थी.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 16 Nov 2021, 11:23:38 AM
11

विशाल के करीब आई शमिता (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के घर में आए दिन कुछ न कुछ बवाल मच रहा है. कभी किसी के बीच जमकर लड़ाई हो रही है, तो कभी कोई घर से बाहर हो रहा है और कभी लोगों का रिश्ता टूटा रहा है. हाल ही में शमिता के घर से बाहर जाने की खबर ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. जिसका कारण मेडिकल इमरजेंसी बताया जा रहा था. हालांकि, कहा ये भी जा रहा था कि राकेश के जाने के बाद से शमिता (Shamita Shetty) बुरी तरह से टूट गई थी. जिसके चलते उन्होंने भी घर से बाहर जाने का फैसला किया. इस बीच खबर आ रही है कि शमिता घर में विशाल कोटियन  (Vishal Kotian) के करीब आ गई थी. जिस पर विशाल का बयान भी सामने आया है, जिसमें उन्होंने शमिता के साथ अपने रिश्ते पर बात की है. 

आगे बढ़ने से पहले आपको बता दें कि राकेश के जाने के बाद विशाल कोटियन   (Vishal Kotian) ने बयान दिया था कि वह फिलहाल चल रही स्थिति का पूरा फायदा उठाएंगे. लेकिन अब वह कह रहे हैं कि वो केवल मज़ाक कर रहे थे. इस बीच वो शमिता के साथ अपने रिश्ते पर बात करते हुए कहते हैं, ''जब कोई नहीं था तो तुम मेरे करीब थी. मैंने देखा है कि आप मेरे साथ जुड़ी हुई हैं और हमनें एक-दूसरे को सहारा दिया. लेकिन मैंने देखा कि जब राजीव अदतिया (Rajeev Adatia) के बाद नेहा भसीन (Neha Bhasin) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) घर में आए तो आपने खुद को मुझसे दूर कर लिया. मैंने लगातार आपका समर्थन किया है, लेकिन मैं पूछना चाहता हूं कि क्या आप स्थिति के आधार पर भावनात्मक रूप से मुझसे जुड़ी या क्या आप वास्तव में मेरे साथ एक बंधन महसूस करते हैं? हमें इसे साफ करना चाहिए. दोनों ही गलत नहीं हैं."

जिस पर शमिता ने विशाल  (Vishal Kotian) की बात ध्यान से सुनते हुए कहा, "हां, राजीव के आने पर मैंने आपसे खुद को दूर कर लिया क्योंकि उसने आपके बारे में कुछ बातें साझा की थीं. लेकिन फिर चीजों को साफ करने के बाद, मैंने तुम्हारे साथ चीजें ठीक कीं. लेकिन फिर मैं नेहा और राकेश के साथ रहने लगी. क्योंकि हमारा बंधन बहुत मजबूत है और मैंने स्वाभाविक रूप से उनके साथ अधिक समय बिताना शुरू कर दिया. वे ऐसे समय में आए जब मैं स्वाभाविक रूप से टूट रही थी. उन्होंने कुछ कहा और मैं फिर दूर हो गई. हमेशा से ऐसा हुआ है कि मैं अपने साथ साझा की गई जानकारी को प्रोसेस करने की कोशिश करती रही हूं."

वह आगे कहती हैं, "आखिरकार, मैंने यह देखने का फैसला किया कि आप पर भरोसा करने का मेरा फैसला सही है या नहीं. मैं वास्तव में महसूस करती हूं कि आप अच्छे हैं और जब आप आसपास होते हैं तो मुझे कंफर्टेबल महसूस होता है. मुझमें कुछ ऐसा है कि मैं अब भी भरोसा करती हूं कि आप मेरा विश्वास नहीं तोड़ोगे. अगर मैं देखूं कि आप मेरा भरोसा तोड़ रहे हो, तो मैं इसे खुद देख लूंगी और यह हमेशा के लिए खत्म हो जाएगा. मैं दो दिमागों में नहीं रह सकती." वहीं, विशाल शमिता की बात को मानते हैं. शमिता  (Shamita Shetty) और विशाल  (Vishal Kotian) की बातचीत सामने आने के बाद ऐसा ही लग रहा है कि शमिता कहीं न कहीं विशाल से जुड़ गई है. वो अपने रिश्ते को कायम रखना चाहती हैं. हालांकि, किसी भी तरह के धोखे के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं हैं.

First Published : 16 Nov 2021, 11:23:38 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.