logo-image

फिल्म RRR को भारी पड़ सकती है जनवरी रिलीज, दांव पर हैं 400 करोड़

फिल्म 'बाहुबली' (Bahubali) के डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की अपकमिंग फिल्म 'RRR' 7 जनवरी 2022 को रिलीज हो रही है. फिल्म में रामचरण (Ram Charan) जूनियर एनटीआर (N T Rama Rao Jr) समेत आलिया भट्ट (Alia Bhatt), अजय देवगन हैं

Updated on: 30 Dec 2021, 10:41 AM

highlights

  • फिल्म 'आरआरआर' 7 जनवरी को रिलीज हो रही है
  • फिल्म में आलिया भट्ट भी नजर आएंगी
  • बाहुबली के बाद RRR लेकर आ रहे हैं एसएस राजामौली

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के लिए एक तरफ जहां साल 2020 मनहूस साबित हुआ था वहीं दूसरी तरफ साल 2021 ने उम्मीदों के साथ शुरू हुआ था. 2021 में अक्टूबर के महीने में सिनेमाघर खुलने पर लगा था कि अब बॉलीवुड के एक बार फिर अच्छे दिन आ गए हैं. मगर ऐसा ज्यादा समय तक होने के अब आसार नहीं लग रहे हैं. क्योंकि कोरोना वायरस (Corona Virus) और उसके नए वेरिएंट ओमीक्रॉन (Omicron) ने भारत में पैर तेजी से पसारने शुरू कर दिए हैं. जिसका असर अब बॉक्स ऑफिस और सिनेमाघरों पर भी दिखने लगा है. हाल ही में रिलीज हुई ऐतिहासिक फिल्म '83' भी बॉक्स ऑफिस पर फेल होती नजर आ रही है. ऐसे में फिल्म RRR के डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) फिल्म को 7 जनवरी को रिलीज कर के रिस्क लेने को तैयार हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने कंफर्म किया है कि फिल्म RRR तय शेड्यूल यानी 7 जनवरी 2022 को रिलीज हो रही है. 

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड का नया 'बादशाह', 2000 करोड़ की कमाई कर किंग खान को छोड़ेगा पीछे

कई भाषाओं में रिलीज हो रही पीरियड ड्रामा फिल्म 'आरआरआर' (RRR) में सितारों का भी जमावड़ा है. फिल्म में साउथ सिनेमा के सुपरस्टार्स से लेकर बॉलीवुड के भी टॉप एक्टर और ऐक्ट्रेस हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर लिखा, 'एक्सक्लूसिव ब्रेकिंग न्यूज.. आरआरआर 7 जनवरी 2022 को ही रिलीज होगी.' 

400 करोड़ के बजट वाली इस फिल्म को लेकर अब कहा जा रहा है कि अगर फिल्म तय डेट पर रिलीज होती है तो इसे नुक्सान उठाना पड़ सकता है. ऐसा इसलिए भी कहा जा रहा है क्योंकि मल्टीस्टारर और ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर बनी फिल्म '83' करीब-करीब फेल होती नजर आ रही है. लोगों का कहना है कि फिल्म RRR के डायरेक्टर एसएस राजामौली को फिल्म 83 से सबक लेना चाहिए.

यह भी पढ़ें: Urfi Javed को इन बोल्ड लुक्स से मिला है फेम, Photos देख आप भी दिल दे बैठेंगे!

दरअसल, देश में बढ़ते कोरोना और ओमीक्रॉन वेरिएंट के मामलों को देखते हुए लोगों को सिनेमाघर जैसी बंद जगह जाना थोड़ा रास नहीं आ रहा है. जैसा कि फिल्म 83 के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से पता भी चल रहा है. फिल्म के ट्रेलर को जैसा रिस्पॉन्स मिला था उसका आधा भी फिल्म को रिलीज के बाद नहीं मिल रहा है जिससे लग रहा है कि फिल्म के मेकर्स को घाटा होने वाला है. अब RRR के डायरेक्टर एसएस राजामौली इससे कुछ सबक लेते हैं या नहीं ये तो वक्त ही बताएगा, मगर एक बात साफ है कि फिल्म से लोगों को भी बाहुबली जैसी फिल्म की आशा है. डायरेक्टर एसएस राजामौली ने फिल्म बाहुबली से एक बैंचमार्क सेट कर दिया है जिससे कम दर्शक उनसे एक्सपेक्ट भी नहीं करते. पीरियड ड्रामा फिल्म 'आरआरआर' (RRR) की कास्ट के बारे में बात करें तो इसमें रामचरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (N T Rama Rao Jr) समेत आलिया भट्ट, अजय देवगन भी हैं. फिल्म के गानों को दर्शक पसंद भी कर रहे हैं. देखना होगा कि फिल्म को रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर कितना प्यार मिलता है.