logo-image

Urfi Javed को इन बोल्ड लुक्स से मिला है फेम, Photos देख आप भी दिल दे बैठेंगे!

बिग बॉस OTT से चर्चा में आईं उर्फी जावेद (Urfi Javed) भले ही शो में ज्यादा समय नहीं टिक पाई थीं मगर उन्होंने कुछ ही समय में अपनी फैन फॉलोइंग खूब बढ़ा ली

Updated on: 27 Dec 2021, 05:52 PM

नई दिल्ली:

कई ऐसी एक्ट्रेसेस और मॉडल हैं जो सिर्फ अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से पूरी लाइमलाइट लूट लेती हैं. इन एक्ट्रेसेस की लिस्ट में बिग बॉस OTT से चर्चा में आईं उर्फी जावेद (Urfi Javed) का भी नाम शामिल है. उर्फी जावेद (Urfi Javed) के लिए बिग बॉस काफी लकी रहा है क्योंकि इस शो से उर्फी को खास पहचान मिली है. इसके साथ ही उनकी फैन फॉलोइंग में भी इजाफा हुआ है. आज के समय में भले ही उर्फी जावेद (Urfi Javed) किसी शो और वेब सीरीज में नजर नहीं आ रही हैं मगर उनके कपड़े ही उन्हें फेमस बना रहे हैं. आइए देखते हैं उर्फी जावेद (Urfi Javed) के टॉप 5 बोल्ड लुक्स.

उर्फी की लेटेस्ट तस्वीरों और वीडियो की बात करें तो हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह पिंक कलर की एक हाई थाई स्लिट स्कर्ट में नजर आ रही हैं. इस स्कर्ट की खास बात ये है कि इसमें थाई स्लिट के ऊपर का भी कपड़ा कटा हुआ है. तस्वीर में उर्फी की गोरी-गोरी टांगे देख फैंस खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Aamir Khan की बेटी Ira ने खुल्लम खुल्ला बॉयफ्रेंड को किया Kiss

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

वहीं इससे पहले उर्फी ने कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिनमें वो पिंक और ऑरेंज रंग की एक अजीब से ड्रेस में नजर आ रही थीं. इस ड्रेस की खास बात ये थी कि इसमें विंग्स भी लगे थे और ड्रेस को उर्फी ने बिना ब्रा के पहना था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

उर्फी एक शॉर्ट स्कर्ट और टॉप की वजह से भी सुर्खियों में रही थीं इस तस्वीर में उर्फी का टॉप सिर्फ एक महीन सी चेन से सीने पर जुड़ा हुआ था. उर्फी को इस ड्रेस के कारण ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

उर्फी ट्रांस्पेरेंट ब्रा के साथ जालीदार टॉप पहनकर भी सुर्खियों में रही थीं. तस्वीरों में उर्फी जावेद (Urfi Javed) का बोल्ड लुक फैंस को भा गया था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

उर्फी जावेद (Urfi Javed) का ब्लैक टॉप भी चर्चा में रहा था जिसमें कई जगह से कट लगा हुआ था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

बता दें कि बिग बॉस OTT से चर्चा में आईं उर्फी जावेद (Urfi Javed) भले ही शो में ज्यादा समय नहीं टिक पाई थीं मगर उन्होंने कुछ ही समय में अपनी फैन फॉलोइंग खूब बढ़ा ली. बिग बॉस में जाना उर्फी के करियर का टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ. उर्फी जावेद अपने बयानों के चलते भी चर्चा में रहती हैं एक बार उन्होंने बताया कि था कि उन्हें कास्टिंग काउच के लिए मजबूर किया जा चुका है और इसमें इंडस्ट्री के कुछ बड़े नाम शामिल थे. उर्फी जावेद (Urfi Javed)  ने यह भी कहा था कि इंडस्ट्री में पुरुष बहुत शक्तिशाली होते हैं.