logo-image

बॉलीवुड का नया 'बादशाह', 2000 करोड़ की कमाई कर किंग खान को छोड़ेगा पीछे

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के साथ मालदीव में हैं, ट्विंकल अपना जन्मदिन मनाने के लिए परिवार के साथ मालदीव क्वालिटी टाइम स्पेंड करने पहुंची हैं

Updated on: 31 Dec 2021, 10:49 AM

highlights

  • अक्षय कुमार की अतरंगी रे 24 दिसंबर को रिलीज हुई
  • अक्षय के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं
  • अक्षय कुमार इन दिनों ट्विंकल के साथ मालदीव में हैं

नई दिल्ली:

दुनियाभर में फैली महामारी के बीच अब बॉलीवुड एक बार फिर से रफ्तार पकड़ रहा है. इस साल एक के बाद एक कई फिल्में रिलीज हुई हैं जिनमें से कुछ ओटीटी तो कुछ ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की है. इन फिल्मों को देखकर एक बात तो साफ हो गई है कि बॉलीवुड को सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बाद एक नया सुपरस्टार कहें या बादशाह मिल गया है. हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की, जिनकी इस साल एक के बाद एक 3 फिल्में रिलीज हुईं और तीनों ने ही बॉक्स ऑफिस और ओटीटी पर धमाल मचाया.

यह भी पढ़ें: Kim Kardashian से तलाक के बाद भी दूर नहीं रह पा रहे Kanye West, खरीदा नया घर

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पहले ऐसे अभिनेता भी थे जो कोरोना के पहले लॉकडाउन के खुलने के बाद ही फिल्म की शूटिंग पर विदेश फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग के लिए निकल गए थे. फिल्म इस साल 19 अगस्त को रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. फिल्म में अक्षय का जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है.

इस फिल्म के बाद अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ की फिल्म 'सूर्यवंशी' 5 नवंबर को सिनेमाघरों पर रिलीज हुई थी. फिल्म साल 2020 में रिलीज होने वाली थी मगर कोरोना के कारण इसकी रिलीज डेट कई बार बदली गई. फिल्म को रिलीज के बाद दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला और फिल्म ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार किया था. बाद में फिल्म को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर किया गया. फिल्म को यहां भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला. सूर्यवंशी में रणवीर सिंह और अजय देवगन भी कैमियो करते नजर आए थे.

यह भी पढ़ें: Urfi Javed को इन बोल्ड लुक्स से मिला है फेम, Photos देख आप भी दिल दे बैठेंगे!

साल के अंत में 24 दिसंबर को अक्षय कुमार की फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) रिलीज हुई जिसने अपने नाम डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर एक दिन में सबसे ज्यादा व्यूरशिप का रिकॉर्ड अपने नाम किया. फिल्म में अक्षय कुमार का करिदार भले ही घनुष और सारा अली खान से छोटा था मगर दर्शकों ने सभी कलाकारों की खूब तारीफ की.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने आने वाले साल के लिए भी फिल्में साइन कर रखी जिनमें से कुछ की रिलीज डेट भी आ चुकी है. अक्षय की फिल्म 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) रिपब्लिक डे, बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) होली पर, 'रक्षाबंधन' इंडिपेंडेंस डे और रामसेतु दिवाली की रिलीज होने वाली है. इसके अलावा भी कई फिल्में हैं जिनकी शूटिंग तो शुरू हो चुकी है मगर फिल्मों की रिलीज डेट सामने नहीं आई है. अक्षय फिल्म गोरखा में भी नजर आएंगे जिसे आनंद एल राय ही बना रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो अगले साल अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्में 2000 हजार करोड़ की कमाई करने वाली हैं. अब ये तो वक्त ही बताएगा कि अक्षय कुमार की फिल्में 2000 करोड़ कमाती हैं या नहीं लेकिन ये बात तो साफ हो चुकी है कि बॉलीवुड को एक और सुपरस्टार मिल गया है जिसका नाम है अक्षय कुमार.